सबमर्सिबल चलाते में करंट की चपेट में आकर किसान की मौत

संवाद सूत्र गभाना क्षेत्र के गांव गोरना रसीदपुर में सोमवार देर रात घर में सबमर्सिबल पंप चलात

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:19 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:19 PM (IST)
सबमर्सिबल चलाते में करंट की 
चपेट में आकर किसान की मौत
सबमर्सिबल चलाते में करंट की चपेट में आकर किसान की मौत

संवाद सूत्र, गभाना : क्षेत्र के गांव गोरना रसीदपुर में सोमवार देर रात घर में सबमर्सिबल पंप चलाते वक्त करंट की चपेट में आकर किसान की मौत हो गई।

हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं। गांव के 50 वर्षीय किसान नेपाल सिंह रात करीब 10 बजे घर में लगी सबमर्सिबल चला रहे थे। बिजली बोर्ड में प्लग लगाते में केबिल में लग रहे कट से उसमें करंट उतर आया और नेपाल सिंह बुरी तरह झुलस गए। चीख-पुकार पर पहुंचे स्वजन ने पहले बिजली लाइन को बंद किया। फिर उन्हें उपचार को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। नेपाल सिंह दो बेटे व एक बेटी के पिता थे। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं।

वहीं पिसावा थाना क्षेत्र के गांव पल्सेडा में गृह क्लेश के चलते एक महिला ने पंखे से लटक कर खुदकुशी कर ली।

गांव निवासी युवक राजू व उसकी पत्नी मंजू में किसी बात को लेकर सोमवार की शाम विवाद हो गया था। इसके बाद राजू खेत पर लांक निकालने चला गया। मंजू घरेलू कामों में लग गई। कुछ देर बाद मंजू अपने कमरे में चली गई और काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली। इसके बाद परिजनों ने जंगले से झांक कर देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। मंजू पंखे पर फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मंजू ने अपने पीछे तीन बच्चों को रोते बिलखते छोड़ा है।

chat bot
आपका साथी