पेट्रोल पंप पर घटतौली को लेकर किसान ने काटा हंगामा, पुलिस ने किया हस्‍तक्षेप

पेट्रोल पंपों पर घटतौली की शिकायतें मिलने लगी हैं। शनिवार को अलीगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप किसान ने कम पेट्रोल दिए जाने पर जमकर हंगामा किया। वहां पर पहुंची पुलिस ने पूरा पेट्रोल दिलाए जाने के बाद ही किसान वहां से टला।

By Parul RawatEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 12:04 PM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 12:04 PM (IST)
पेट्रोल पंप पर घटतौली को लेकर किसान ने काटा हंगामा, पुलिस ने किया हस्‍तक्षेप
घटतौली को लेकर पेट्रोल पंप पर हंगामा करता किसान

हाथरस, जेएनएन : पेट्रोल पंपों पर घटतौली की शिकायतें मिलने लगी हैं। शनिवार को अलीगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप किसान ने कम पेट्रोल दिए जाने पर जमकर हंगामा किया। वहां पर पहुंची पुलिस ने पूरा पेट्रोल दिलाए जाने के बाद ही किसान वहां से टला।

खाद लेकर जा रहा था किसान

अलीगढ़ जिले के इगलास तहसील क्षेत्र के ग्राम वैरमगढ़ी निवासी किसान हरेंद्र सिंह हाथरस से खेतों के लिए दवा व खाद लेकर बाइक से जा रहा था। उसने अलीगढ़ रोड स्थित एक पेट्रोल पंप पर पांच सौ रुपये का पेट्रोल डलवाया। उसका आरोप था कि बाइक में सिर्फ डेढ़ सौ रुपये का ही पेट्रोल डाला गया, इतना कहकर उसने हंगामा कर दिया। कर्मचारियों से उसकी खूब नोक-झोंक हुई। किसी ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी। इस दौरान वहां काफी भीड़ लग गई। कुछ देर बाद वहां पर 112 नंबर की पुलिस की गाड़ी पहुंच गई। उन्होंने किसान की बात सुनने के बाद पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी केमरे को भी देखा। उसके बाद किसान की बाइक में शेष रुपयों का पेट्रोल डलवाने के बाद ही मामला शांत हुआ।

chat bot
आपका साथी