घर में थे परिवार के लोग, फिर भी चोरी हो गया लाखों का सामान Aligarh News

दोपहर करीब एक बजे अपनी पत्नी के साथ छत पर बोरी में बालू भर रहा था। उसी समय अज्ञात चोर उसके घर मे घुस गए और कमरे में रखी अलमारी खोलकर उसका लॉकर तोड़ दिया । चोर सोने के जेवर चोरी कर ले गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 04:44 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 04:44 PM (IST)
घर में थे परिवार के लोग, फिर भी चोरी हो गया लाखों का सामान Aligarh News
सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरी की जानकारी की।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कस्बा गंगीरी में मंगलवार को अज्ञात चोर दिनदहाड़े घर मे घुस गए। साथ ही अलमारी का लॉकर तोड़कर 25 हजार रुपये नगद समेत लाखों रुपये के जेवर चोरी कर ले गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरी की जानकारी की, लेकिन चोरों का कोई भी अता पता नहीं चला है।

कस्बा गंगीरी निवासी राजकुमार उर्फ राजू मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे अपनी पत्नी के साथ छत पर बोरी में बालू भर रहा था। उसी समय अज्ञात चोर उसके घर मे घुस गए और कमरे में रखी अलमारी खोलकर उसका लॉकर तोड़ दिया । चोर उसमे से करीब दो लाख रुपये के सोने के जेवर एवं 25 हजार रुपये नगद चोरी कर ले गए। बालू भरने के बाद जब दोनों पति-पत्नी कमरे में आये तो अलमारी खुली देख हतप्रभ रह गए। सूचना पर पीआरबी पुलिस एवं थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और घटना की जानकारी की। इधर चोरी की सूचना पर सैकङों लोग एकत्रित हो गए।

दीपावली को लेकर ट्रेन में बढ़ाई सुरक्षा

अलीगढ़ : दीपावली व छठ पूजा को लेकर ट्रेनों में उमड़ने वाली भीड़ को लेकर रेलवे ने सुरक्षा के इंतजाम करना शुरू कर दिया है। आरपीएफ इंस्पेक्टर सीएस तोमर ने बताया कि अलीगढ़ से स्क्वाड करने वाली सभी ट्रेनों में जवानों की संख्या में वृद्वि की जा रही है। ईएमयू पैसेंजर ट्रेनों में भी सुरक्षा बढ़ाई जाएगी। स्टेशन पर सुरक्षा को लेकर सीसीटीवी कंट्रोल रूम की भी मदद ली जा रही है।

दो मोबाइल फोन बरामद

अलीगढ़: दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक पर यात्रियांें का सामान व मोबाइल फोन चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को िगरफ्तार कर जेल भेजा है। जीआरपी प्रभारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने बताया कि ट्रेनों में चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को दबोचा गया है। पकड़े गए आरोपितों में हरदुआगंज के मोहल्ला अहीरपाड़ा निवासी सूरज चौधरी व बन्नादेवी के सारसौल पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले अरुण शर्मा शामिल हैं। दोनों आरोपितों से चोरी के तीन मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। सूरज को स्टेशन पर यात्री का मोबाइल फोन छीनकर भागते हुए दबोचा था। जिसके बाद दूसरे आरोपित अरुण को दबोचकर उसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं।

chat bot
आपका साथी