Meeting of Jat Mahasabha: जाट महासभा कार्यकारिणी का विस्तार आज Aligarh News

Meeting of Jat Mahasabha निर्णय हुआ कि कार्यकारिणी विस्तार के लिए रविवार को दोपहर एक बजे से क्वार्सी चौराहे स्थित राज पैलेस में कार्यक्रम का आयोजन हाेगा। इसमें प्रतिभाशाली छात्रों को सम्मानित भी किया जाएगा। दोपहर एक बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 06:17 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 06:17 AM (IST)
Meeting of Jat Mahasabha: जाट महासभा कार्यकारिणी का विस्तार आज Aligarh News
जाट महासभा का कार्यकारिणी विस्तार क्वार्सी चौराहे स्थित राज पैलेस में आज हाेगा।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। अखिल उत्तर प्रदेश जाट महासभा की बैठक जिलाध्यक्ष राजकुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसका संचालन एडवोकेट कोमल सिंह ने किया। बैठक में संगठन को मजबूत करने पर विचार किया गया। निर्णय हुआ कि कार्यकारिणी विस्तार के लिए रविवार को दोपहर एक बजे से क्वार्सी चौराहे स्थित राज पैलेस में कार्यक्रम का आयोजन हाेगा। इसमें प्रतिभाशाली छात्रों को सम्मानित भी किया जाएगा। दोपहर एक बजे से कार्यक्रम की शुरुआत होगी। सभी पदाधिकारियों ने समाज के लोगों से इसमें भाग लेने की अपील की है। इस मौके पर रनवीर सिंह, रामबाबू सिंह, एमपी सिंह, हरीश बालियान, सुरेंद्र चौधरी, राजपाल सिंह, नाहर सिंह, धर्मवीर सिंह, ऋषिपाल सिंह समेत अन्य मौजूद रहे।

कोरोना काल में निभाई अहम भूमिका

डिप्लोमा फार्मासिस्ट एसोसिएशन के सभागार में आयोजित समारोह में वक्‍ताओं ने कहा समाज के लोगों को फार्मसिस्‍ट से प्रेरणा लेनी चाहिए। कोरोना काल में जो काम फार्मसिस्‍ट ने किया है, उसकी जितनी तारीफ की जाए, कम है। मुख्य अतिथि मंडल अध्यक्ष मोहित चौहान व जिला मंत्री मुकेश गुप्ता ने कहा कि हास्पिटल फार्मासिस्ट, डाक्टर और मरीज के बीच प्रमुख कड़ी होता है। कोरोना महामारी में फार्मासिस्टों ने अपनी जान की परवाह किए बिना सामाजिक दायित्व का निर्वहन पूरी इमानदारी से किया है। ट्रेसिग व टेस्टिंग से लेकर वैक्सीनेशन तक में अपना योगदान दिया। जिलाध्यक्ष अनिल शर्मा, प्रभारी अधिकारी एमपी सिंह अनिल तिवारी, वीपी राजौरिया, रविंद्र शर्मा, मुकीम खान, संजीव कुमार, सुरजीत सिंह, लोकेश शास्त्री, हेमंत सैनी आदि उपस्थित रहे। डाक्टर से कम नहीं फार्मासिस्ट का महत्व : मोहनलाल गौतम जिला महिला चिकित्सालय में आयोजित फार्मासिस्ट दिवस पर सीएमएस डा. रेनू शर्मा ने कहा, मरीज के लिए जितना जरूरी डाक्टर होता है, उसके कई गुना महत्व फार्मासिस्ट का होता है, क्योकि वह मरीज को दवा देता है। फार्मेसिस्ट मनोज कुमार यादव ने बताया फार्मासिस्टों ने कोरोना काल में निडर होकर काम किया। चीफ फार्मासिस्ट अनिल तिवारी, ललित, अजय विनय, पवन, बृजेश आदि फार्मासिस्ट उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी