Extend Range : जानिये अलीगढ़ के दो नए थानों में क्या चल रहा है...

सीमा का विस्तार होने के चलते पिछले माह दो नए थानों की शुरुआत की गई है। इनमें गोधा व महुआखेड़ा थाना शामिल हैं। गोधा थाने में अब तक 11 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। जबकि महुआखेड़ा थाने में हवालात न होने के चलते मुकदमे दर्ज नहीं हो सकें हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 25 Apr 2021 03:22 PM (IST) Updated:Sun, 25 Apr 2021 03:22 PM (IST)
Extend Range : जानिये अलीगढ़ के दो नए थानों में क्या चल रहा है...
महुआखेड़ा थाने में हवालात न होने के चलते मुकदमे दर्ज होने की प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है।

अलीगढ़, जेएनएन। जिले की सीमा का विस्तार होने के चलते पिछले माह दो नए थानों की शुरुआत की गई है। इनमें गोधा व महुआखेड़ा थाना शामिल हैं। गोधा थाने में अब तक 11 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। जबकि महुआखेड़ा थाने में हवालात न होने के चलते मुकदमे दर्ज होने की प्रक्रिया शुरू नहीं हो सकी है। यहां अगर कोई शिकायत आती है तो पुलिस मौके पर जाकर जांच करती है। वहीं मुकदमा पहले निर्धारित क्षेत्र के हिसाब से ही दर्ज होता है। महुआखेड़ा में नहीं बनी हवालात

अलीगढ़ में अब तक 27 थाने थे। लेकिन, थावा क्वार्सी व गांधीपार्क में कई इलाके विकसित हो गए। ऐसे में यहां का दायरा बढ़ गया। इसके लिए थाना महुआथेड़ा व गोधा बनाया गया। एसएसपी कलानिधी नैथानी ने दोनों थानों में कामकाज की शुरुआत करा दी। यहां गोधा थाने में हवालात बन चुकी है। ऐसे में अब तक 11 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं। लेकिन, महुआखेड़ा थाने में हवालात बनाया जा रहा है। यहां अभी मुकदमे दर्ज नहीं किए जा रहे हैं। शुक्रवार को एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने गोधा थाने का निरीक्षण किया। यहां निर्माणाधीन बिल्डिंग के कार्य की प्रगति देखी और जल्द काम पूरा करने के निर्देश दिए। 

 गोधा में अब तक 11 मुकदमे दर्ज

एसपी सिटी ने बताया कि दोनों थानों में कामकाज शुरू हो चुका है। महुआखेड़ा की बिल्डिंग तैयार है। जबकि गोधा में भवन निर्माणाधीन है। गोधा में अब तक 11 मुकदमे भी दर्ज हो चुके हैं। एसपी सिटी ने शुक्रवार को यहां प्रत्याशियों के साथ बैठक भी की थी। इस दौरान उनसे चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है। हिदायत भी दी कि आचार संहिता के नियमों का उल्लंघन किया तो मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी