शाम तक सब ठीक था सुबह होते ही फसलों को बर्बाद देख किसान परेशान Hathras News

कोतवाली चंदपा के गांव कुम्हरई के किसान ने अपनी एक बीधा जमीन में पपीते की फसल की थी। मंगलवार सुबह जब किसान अपने खेतों पर गया तो पूरी फसल नष्ट मिली। पीड़ित किसान ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली चंदपा में जाकर अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Tue, 10 Aug 2021 05:18 PM (IST) Updated:Tue, 10 Aug 2021 05:26 PM (IST)
शाम तक सब ठीक था सुबह होते ही फसलों को बर्बाद देख किसान परेशान  Hathras News
किसान के खेत में काटा गया पपीते का पेड़।

हाथरस, जेएनएन। कोतवाली चंदपा के गांव कुम्हरई के किसान ने अपनी एक बीघा जमीन में पपीते की फसल की थी। मंगलवार सुबह जब किसान अपने खेतों पर गया तो पूरी फसल नष्ट मिली। पीड़ित किसान ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली चंदपा में जाकर अज्ञात लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।

मंगलवार की सुबह की घटना

गांव कुम्हरई निवासी केहरी सिंह ने अपनी एक बीघा खेत में पपीते की फसल की थी। रोजाना किसान अपनी फसल की रखवाली करने के लिए खेतों पर जाता था। सोमवार की देर शाम को भी फसल को सही सलामत छोड़कर किसान अपने घर आ गया। मंगलवार सुबह किसान खाना खाने के बाद अपने खेतों पर गया । जहां पपीते की फसल पूरी तरह से नष्ट नजर आई। किसान का आरोप है कि किसी शातिर व्यक्ति ने उसकी लाखों रुपये कीमत की फसल को जान बूझकर नष्ट कर दिया। किसान की फसल नष्ट हो जाने की सूचना पर तमाम ग्रामीण एकत्रित होकर मौके पर पहुंच गए। थाने पर जाकर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ किसान ने तहरीर दी। इंस्पेक्टर नीतावीर सिंह का कहना है कि किसान की फसल उजाड़ दिए जाने की तहरीर प्राप्त हो गई। जांच कर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

chat bot
आपका साथी