एसएसपी आफिस के बाहर चले लात-घूंसे, देखकर हर कोई रह गया हैरान Aligarh News

रुवार को एसएसपी दफ्तर पर पहुंचे थे तभी दोनों में फिर से कहासुनी हो गई। इसको लेकर महिलाओं में जमकर मारपीट हो गई और उनमें लातघूंसे चल गए। किसी तरह ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 05:38 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 05:38 PM (IST)
एसएसपी आफिस के बाहर चले लात-घूंसे, देखकर हर कोई रह गया हैरान Aligarh News
रुवार को एसएसपी दफ्तर पर पहुंचे थे तभी दोनों में फिर से कहासुनी हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन। सिविल लाइन क्षेत्र के फिरदौस नगर में दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दोनों पक्ष अपना-अपना पक्ष रखने को गुरुवार को एसएसपी दफ्तर पर पहुंचे थे तभी दोनों में फिर से कहासुनी हो गई। इसको लेकर महिलाओं में जमकर मारपीट हो गई और उनमें लात,घूंसे चल गए। किसी तरह ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया। 

 बुधवार को फिरदौस नगर में दो पड़ोसियों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस पर एक पक्ष एसएसपी दफ्तर पर आ गया। इसकी जानकारी दूसरे पक्ष को हुई तो वह भी वहां आ पहुंचा। हालांकि एसएसपी के मौजूद न मिलने पर दोनों एसपी क्राइम से मिले और अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए न्याय की मांग की। एसपी क्राइम ने जांच की बात करते हुए उन्हें घर भेज दिया। जैसे ही दोनों पक्ष की महिलाएं बाहर निकलीं उनमें विवाद हो गया। देखते ही देखते उनमें गाली-गलौच के साथ ही लात-घूंसे चलने लगे। ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने पहुंचकर किसी तरह दोनों को अलग किया। दोनों ही पक्षों के पुरूष उन्हें समझा-बुझाकर घर ले गए।

chat bot
आपका साथी