एकमुश्त समाधान योजना . आज भी बिजली के खुलेंगे कैश काउंटर Aligarh News

एकमुश्त समाधान योजना को लेकर रविवार को छुट्टी के दिन भी बिजली के कुछ जगहों पर कैश काउंटर खुलेंगे। विद्युत वितरण मंडल प्रथम के अधिशासी अभियंता पीराम ने बताया कि रविवार को सासनीगेट और बाहरद्वारी बिजलीघर के मेन कैश काउंटर खुलेंगे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sun, 11 Apr 2021 06:08 AM (IST) Updated:Sun, 11 Apr 2021 06:08 AM (IST)
एकमुश्त समाधान योजना . आज भी बिजली के खुलेंगे कैश काउंटर Aligarh News
रविवार को सासनीगेट और बाहरद्वारी बिजलीघर के मेन कैश काउंटर खुलेंगे।
अलीगढ़, जेएनएन। एकमुश्त समाधान योजना को लेकर रविवार को छुट्टी के दिन भी बिजली के कुछ जगहों पर कैश काउंटर खुलेंगे। विद्युत वितरण मंडल प्रथम के अधिशासी अभियंता पीराम ने बताया कि रविवार को सासनीगेट और बाहरद्वारी बिजलीघर के मेन कैश काउंटर खुलेंगे। एकमुश्त समाधान योजना के बकाएदार अपना पंजीकरण करा सकते हैं। साथ ही जिन उपभोक्ताओं ने अभी तक बिल नहीं जमा किया है, वो बिल जमा कर सकते हैं। कनेक्शन कटने वाले उपभोक्ता भी बिल जमा कर सकते हैं। पीराम ने बताया कि सुबह नौ बजे से दोनों स्थानों पर कैश काउंटर शुरू हो जाएंगे, इसलिए उपभोक्ता इसका लाभ उठाएं। 
आर्य समाज आज मनाएगा स्थापना दिवस
अलीगढ़ : जिला आर्य प्रतिनिधि सभा नव संवत्सर एवं आर्य समाज का स्थापना दिवस मनाएगा। रविवार को नादापुल स्थित सिद्धि विनायक फार्म हाउस में सुबह नौ बजे हवन होगा। जिला आर्य प्रतिनिधि सभा के के मंत्री रामकिशन शर्मा ने सभी से अपील की है कि मास्क लगाकर आएं, जिससे किसी को कोई दिक्कत न हो।
chat bot
आपका साथी