बंद के आदेश के बाद भी लगी पैंठ, पुलिस की हिदायत का असर बेअसर Aligarh news

कोरोना महामारी के दौर में मानव जीवन के अस्तित्व पर मंडराते संकट के बीच जहां जहां लोग घरों में कैद होने की तैयारी में है वहीं कस्बा हरदुआगंज में सोमवार सुबह थाने के सामने ही पैंठ बाजार सज गया दुकानदारों के साथ खरीदार बगैर मास्क भीड़ जुटाए दिखे।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 04:34 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 04:34 PM (IST)
बंद के आदेश के बाद भी लगी पैंठ, पुलिस की हिदायत का असर बेअसर Aligarh news
पैठ में लोगों को कोरोना के प्रति सजग रहने के लिए लोगों को समझाती पुलिस।

अलीगढ़, जेएनएन : कोरोना महामारी के दौर में मानव जीवन के अस्तित्व पर मंडराते संकट के बीच जहां जहां लोग घरों में कैद होने की तैयारी में है वहीं कस्बा हरदुआगंज में सोमवार सुबह थाने के सामने ही पैंठ बाजार सज गया, दुकानदारों के साथ खरीदार बगैर मास्क भीड़ जुटाए दिखे, यहां पुलिस ने हिदायत का असर भी बेअसर दिखा। 

जिला प्रशासन का आदेश नहीं मान रहे लोग

जिला प्रशासन द्वारा सुबह सात बजे से ग्यारह बजे व शाम पांच बजे से आठ बजे तक बाजार खुलने के आदेश है बावजूद इसके जिला हाथरस के नवीपुर खुर्द निवासी मुजम्मिल खां पुत्र मोहम्मद सद्दीक के नाम से हरदुआगंज के गिरीश शर्मा के खेत में पैंठ लगाने की कार्यालय उप-जिलाधिकारी कोल अलीगढ़ से सात नबंवर 2020 मिले अनुमति पत्र का हवाला देते हुए ठेकेदार ने सोमवार सुबह से ही दैनिक उपयोग के सामान व कपड़ों के स्टाल लगवाना शुरू कर दिया, यहां सामान बेचने अलीगढ़ से लेकर हाथरस तक के दुकानदार आए थे। वहीं पैंठ में बड़ी संख्या उमड़ी महिला पुरूषों की भीड़ के बीच बिना मास्क लगाए बैठे दुकानदार व खरीदारों भीड़ जुटी रही। इसके साथ ही गाइड लाइन के अनुसार 11 बजे बाजार बंद कराने के लिए पुलिस ने बाजार में मुनादी कराई मगर पूरे दिन दुकानें खुली रही है वहीं मास्क न लगाने पर एक हजार रूपये का चालान काटने के आदेश है, पुलिस प्रशासन इन नियमों का पालन कराने में नाकाम दिख रहा है।

chat bot
आपका साथी