आठ दिन बाद भी किसान की हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी, आज कप्तान से मिलेंगे ग्रामीणAligarh News

Farmer murder in Aligarh थाना गभाना क्षेत्र के गांव खेड़िया हैवत खां में आठ दिन पूर्व नलकूप पर सो रहे किसान की हुई हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। एसओजी व इलाका पुलिस की दो टीमें घटना के राजफाश में जुटी हुई हैं।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 11:47 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 11:47 AM (IST)
आठ दिन बाद भी किसान की हत्या की नहीं सुलझी गुत्थी, आज कप्तान से मिलेंगे ग्रामीणAligarh News
एसओजी व इलाका पुलिस की दो टीमें घटना के राजफाश में जुटी हुई हैं।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। थाना गभाना क्षेत्र के गांव खेड़िया हैवत खां में आठ दिन पूर्व नलकूप पर सो रहे किसान की हुई हत्या की गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। एसओजी व इलाका पुलिस की दो टीमें घटना के राजफाश में जुटी हुई हैं। स्वजन ग्रामीणों के साथ इस मामले में शुक्रवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी से मुलाकात करेंगे। खेडिया हैवत खां गांव के 72 वर्षीय किसान देशराज सिंह रात में अपने नलकूप पर सोते थे। घटना वाली रात हत्यारों ने सिर में चोट पहुंचाकर उनकी हत्या कर दी। सुबह नातिन संध्या चाय लेकर नलकूप पर पहुंची। देखा कि बाबा देशराज सिंह के सिर से खून बह रहा था और वे चारपाई पर मृत अवस्था में थे। किसान देशराज पांच बच्चों के पिता थे। वारदात के बाद फोरेंिसक टीम के अलावा एसओजीए डाग स्क्वायड आदि टीमों ने पहुंचकर जांच की और घटना से जुडे़ साक्ष्य भी एकत्रित किए। किसान की हत्या के पीछे के कारणों की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैंए जिन्हें तस्दीक कराया जा रहा है। जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

गांव में नहीं थी किसी से रंजिश

किसान के बेटे बृजेश कुमार व स्वजन का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। फिर न जाने क्या बात हुई कि हत्या तक कर दी गई।

...........

आज मिलेंगे ग्रामीण

किसान की हत्या के मामले में आठ दिन बाद भी पुलिस खाली हाथ है। पुलिस की टीमें हत्या की इस गुत्थी को नहीं सुलझा सकी है। ग्रामीणों में घटना का राजफाश न होने पर रोष बना हुआ है। इसको लेकर ग्रामीण स्वजन के साथ शुक्रवार को गांव से जिला मुख्यालय पहुंचकर एसएसपी कलानिधि नैथानी से मुलाकात करेंगे।

...........

हरेक पहलू पर जांच

किसान की हत्या के पीछे के कारणों की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैंए जिन्हें तस्दीक कराया जा रहा हैए जल्द घटना का राजफाश किया जाएगा।

. कुलदीप सिंह गुनावतए एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी