एक माह बाद भी अस्‍मत लूटने के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर थाना घेरा

गांव टुकसान की अनुसूचित जाति की बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोपितों की एक माह में गिरफ्तारी न होने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली हाथरस गेट का घेराव किया। नारेबाजी करते गिरफ्तारी की मांगी की।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 04:17 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 04:17 PM (IST)
एक माह बाद भी अस्‍मत लूटने के आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर थाना घेरा
हाथरस गेट कोतवाली में पुलिस का घेराव कर वार्ता करते हिंदुत्ववादी संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता।

हाथरस, जागरण संवाददाता । गांव टुकसान की अनुसूचित जाति की बेटी के साथ दुष्कर्म के आरोपितों की एक माह में गिरफ्तारी न होने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली हाथरस गेट का घेराव किया। इस दौरान उन्‍होंने जमकर नारेबाजी करते गिरफ्तारी की मांग की। उन्‍होंने गिरफ्तारी न होने पर सड़कों पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी दी। इंसपेक्टर द्वारा दो दिन के अंदर आरोपितों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर ही कार्यकर्ता वहां से लौटे।

हिंदू जागरण मंच व वीरांगना वाहिनी की महिलाएं पहुंच हाथरस गेट थाना

पीड़िता के परिवार द्वारा हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों से अभियुक्तों की गिरफ्तारी कराने की मदद मांगने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता और वीरांगना वाहिनी की महिलाएं हाथरस गेट थाने पर पहुंची। इन लोगों ने आक्रोश जताते हुए आरोपितों के खिलाफ  सख्‍त कार्रवाई की मांग की। इस मामले में स्वजन की ओर से तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गयी थी, लेकिन पुलिस अभी तक दो आरोपितों को ही गिरफ्तार कर पाई है। अभी तीसरा आरोपित नहीं पकड़ा गया है। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों का कहना है कि तीसरे आरोपित को भी जल्‍द से जल्‍द पकड़ा जाय और कड़ी से कड़ी सजा दी जाय। इस दौरान भारी संख्‍या में लोग मौजूद रहे।

थाने के घेराव के दौरान ये लोग रहे उपस्‍थित

इस दौरान हिंदू जागरण मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष अभिषेक रंजन आर्य, जिला महामंत्री नरेंद्र प्रेमी, जिला उपाध्यक्ष रमन बिहारी शर्मा, जिला उपाध्यक्ष देवेंद्र सिंह, जिला मंत्री रविंद्र रावत, जिला भूमि संरक्षण प्रमुख शिव प्रकाश कौशल, जिला स्वाबलंबन प्रमुख विनय रावत, वीरांगना वाहिनी की जिला महामंत्री दुर्गेश वार्ष्णेय, जिला उपाध्यक्ष श्रीमती सरिता सिंह बघेल, युवा वाहिनी के जिला महामंत्री शिवम शर्मा, जिला उपाध्यक्ष राजू पाथरे, जिला मंत्री विशाल वर्मा, हिंदू जागरण मंच के नगर महामंत्री मोर मुकुट वर्मा, युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष अंकुश राजोरिया, वीरांगना वाहिनी की नगर महामंत्री श्रीमती मीनाक्षी निषाद उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी