अलीगढ़ में मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक गायब, ऊपरकोट कोतवाली को घेरा

दही वाली गली इलाके में स्कूटी से टकराने पर दुकानदार से हुआ था विवाद हंगामा चालक किसी अस्पताल में भी नहीं पहुंचा था बाद में नशे की हालत में गांधीपार्क बस स्टैंड पर मिला मौत की खबर पर ऊपरकोट पर एकत्रित हुई भीड़ पुलिस बल तैनात।

JagranFri, 18 Jun 2021 02:21 AM (IST)
अलीगढ़ में मारपीट में घायल ई-रिक्शा चालक गायब, ऊपरकोट कोतवाली को घेरा

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : शहर कोतवाली क्षेत्र की अतिसंवेदनशील दही वाली गली के पास (बड़ा बाजार) गुरुवार शाम ई-रिक्शा के स्कूटी से टकराने को लेकर हुए विवाद में मारपीट हो गई। इसमें ई-रिक्शा चालक घायल हो गया। उसे अस्पताल भेजा गया, लेकिन रात तक उसका कहीं अता-पता नहीं चला। परिजनों ने उसकी तलाश की तो कहीं सुराग नहीं लगा। चालक के गायब होने की खबर पर पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह, एएमयू छात्र नेता सलमान इम्तियाज समेत बड़ी संख्या में लोग कोतवाली पहुंच गए। लोगों ने हंगामा भी किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। एडीएम सिटी व एसपी सिटी कोतवाली में डेरा जमाए हुए थे। उधर, दूसरे पक्ष की से भाजपाई भी अब्दुल करीम चौराहे पर पहुंच गए। मामला दो समुदाय का होने के चलते कई थानों का फोर्स बुला लिया गया था।

कोतवाली नगर क्षेत्र के भुजपुरा स्थित ठाकुर वाली गली निवासी सद्दाम खान ई- रिक्शा चालक है। गुरुवार शाम साढ़े चार बजे के करीब वह दही वाली गली के पास गनपत चाट वाले के सामने से गुजर रहा था। जहां उसका विवाद स्कूटी चालक से हो गया। आरोप है कि स्कूटी सवार के पक्ष में स्थानीय दुकानदारों ने उसकी पिटाई कर दी। सिर में चोट लगने से वह बेहोश हो गया। जमीन में पड़े हुए का उसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उसी समय उसे कुछ लोगों ने जिला अस्पताल भिजवा दिया। देर शाम सद्दाम के स्वजन को प्रकरण की जानकारी मिली तो वे जिला अस्पताल पहुंचे, जहां सद्दाम न मिला तो उन्होंने अनहोनी की आशंका में हंगामा करना शुरू कर दिया। उधर, स्वजन के पक्ष में एएमयू के छात्र नेता सलमान इम्तियाज, सपा नेता व पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह समेत तमाम लोग आ गए और ई-रिक्शा चालक को तलाशने के साथ ही उसके साथ मारपीट करने वालों पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इस संबंध में स्वजन ने थाने में मारपीट करने वालों पर मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दे दी है। आरोप है कि आरोपितों ने सद्दाम को मार डाला है।

महिला पर किया था कमेंट

दूसरे पक्ष की ओर से अब्दुल करीम चौराहे पर पहुंचे भाजपा नेता मानव महाजन ने बताया कि स्कूटी पर मामूभांजा निवासी युवक अपनी बहन को लेकर बड़ा बाजार से गुजर रहा था। टिर्री चालक ने उसकी बहन पर कमेंट किया था। इसी बात पर विवाद हुआ। इस मामले की तहरीर कोतवाल में दी दी गई है। पूर्व मेयर शकुंतला भारती समेत कई नेता भी मौके पर जमे हुए थे। कई थानों के फोर्स के साथ पीएसी को भी बुला लिया गया। रात 12 बजे तक एडीएम सिटी राकेश मालपाणि, सिटी मजिस्ट्रेट विनीत कुमार, एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत आदि अधिकारी मौजूद थे। दोनों पक्षों को समझाने के साथ घायल सद्दाम को भी अस्पतालों में तलाशने का काम चल रहा था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.