lockdown effect कोरोना पर गीत गाकर कर रहे मनोरंजन Aligarh news

कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरी दुनिया जूझ रही है। ऐसे में तमाम कलाकार कोरोना पर गीत लिखकर मनोरंजन कर रहे हैैं।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Publish:Mon, 01 Jun 2020 10:13 AM (IST) Updated:Mon, 01 Jun 2020 10:13 AM (IST)
lockdown effect  कोरोना पर गीत गाकर कर रहे मनोरंजन Aligarh news
lockdown effect कोरोना पर गीत गाकर कर रहे मनोरंजन Aligarh news

अलीगढ़, जेएनएन : कोरोना वायरस के संक्रमण से पूरी दुनिया जूझ रही है। ऐसे में तमाम कलाकार कोरोना पर गीत लिखकर मनोरंजन कर रहे हैैं। कई भाषाओं में गीत आ चुके हैं। शहर के विष्णुपुरी निवासी मानिक गुप्ता ने भी इंग्लिश रैप सांग तैयार किया। अपने घर पर ही शूट कर, एडिङ्क्षटग की। वह अपने पिता संजय गुप्ता के ताला हार्डवेयर कारोबार में मदद भी करते हैं।

कई गाने बनाए

23 वर्ष की उम्र में कई अन्य गाने बना चुके हैं। मुंबई के अंधेरी में उनका स्टूडियो है। जहां गाने शूट करते हैं। उनके पैमाना, पहली बार आदि गाने आई ट््यून, स्पोटीफाय, सावन, अमेजन म्यूजिक जैसे प्लेटफॉर्म पर हैं। इन गानों को यूट््यूब चैनल मुसाफिर पर करीब आठ हजार लोग पसंद कर चुके हैं। इनमें से एक गाने की कुछ लाइनें...'आज डर लगता है घर से बाहर निकलने में, आज डर लगता है हमको किसी से मिलने मेंÓ...।

नर्स, डॉक्टर, पुलिस, सफाईकर्मी सलामी

शहर के कुछ युवाओं ने 'कोरोना योद्धाओंÓ के सम्मान में गीत बनाया है। इस गीद में हाथरस, गाजियाबाद, दिल्ली व पुणे शहर के सीए और छोटे बच्चों ने भी कोरोना योद्धाओं को सलाम किया है। सीए के छात्र स्कंद अग्रवाल ने गीत लिखे हैं। म्यूजिक गाजियाबाद के स्टूडियों में तैयार किया गया। गाने को सीए रवि मिश्रा, व्यवसायी राहुल गर्ग, बैंक मैनेजर कीर्ति कमल ने गाकर मोबाइल में रिकॉर्ड किया। गाने को यूट््यूब चैनल ओशियन चार्टर्ड फिल्म पर अपलोड किया गया है। गाने के माध्यम से नर्स, डॉक्टर, पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी आदि को सलाम दी गई है। 

chat bot
आपका साथी