अलीगढ़ में गाड़ी पार्किंग का विरोध करने पर दुकान में घुसकर मारपीट

चंडौस कस्बे में शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर संघचालक द्वारा अपनी दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने का विरोध करने पर समुदाय विशेष के लोगों ने दुकान में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 03:54 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 03:54 PM (IST)
अलीगढ़ में गाड़ी पार्किंग का विरोध करने पर दुकान में घुसकर मारपीट
दुकान में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया।

अलीगढ़, जेएनएन। चंडौस कस्बे में शुक्रवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नगर संघचालक द्वारा अपनी दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने का विरोध करने पर समुदाय विशेष के लोगों ने दुकान में घुसकर मारपीट की घटना को अंजाम दे दिया। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

यह है मामला

कस्बा निवासी राम कुमार आर्य आर एस एस के नगर संघचालक हैं।उन्होंने पुलिस से शिकायत करते हुए बताया कि कस्बे में मुख्य रोड पर उनकी दुकान है।शुक्रवार सुबह को इस दुकान के सामने समुदाय विशेष के एक युवक ने अपनी गाड़ी खड़ी कर दी।गाड़ी में कुछ महिलाएं भी सवार थीं। रोड पर गाड़ी खड़ी रहने से यातायात बाधित होने लगा।इससे जब लोगों को समस्या होने लगी तो रामकुमार आर्य ने उन्हें वहां से गाड़ी हटाने के लिए कह दिया।जिसको लेकर गाड़ी में सवार लोग गाड़ी न हटाने की जिद करने लगे।इसी को लेकर आरोपित गाड़ी चालक ने महिलाओं के साथ उनकी दुकान में घुसकर उनके साथ अभद्रता कर दी।इसके बाद मौके से चले गए।आरोप है कि कुछ देर बाद गाड़ी चालक रामपुर शाहपुर के दर्जन भर लोग अपने साथ लेकर पुनः उनकी दुकान पर पहुंच गया। और अभद्रता करते हुए दुकान में मौजूद नौकर के साथ मारपीट कर दी।पीड़ित का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने में उनके साथ महिलाओं ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी।घटना के बाद दुकान का सामान इधर उधर बिखर गया।घटना को अंजाम देने के बाद भी आरोपित लोग भविष्य में देखने की धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। जिसके बाद नगर संघ चालक ने पुलिस को सूचना देदी।राम कुमार आर्य ने बताया कि इस तरह की घटना पहली बार नहीं हुई है।यह लोग झुंड बनाकर आए दिन और भी लोगों के साथ इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहते हैं। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी