अलीगढ़ में पड़ाव दुबे पर हटाया अतिक्रमण, दुकानदारों को दी हिदायत

नगर निगम के प्रवर्तन दल गुरुवार को पड़ाव दुबे पर अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की। जेसीबी से दुकानों के बाहर बने स्लैब उखाड़ दिए गए। भविष्य में नाला पाटने पर दुकानदारों को कार्रवाई की हिदायत दी। फुटपाथ पर रखे तखत काउंटर भी हटवा दिए। बे

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 06:02 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:02 PM (IST)
अलीगढ़ में पड़ाव दुबे पर हटाया अतिक्रमण, दुकानदारों को दी हिदायत
नगर निगम के प्रवर्तन दल गुरुवार को पड़ाव दुबे पर अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की

अलीगढ़, जेएनएन। नगर निगम के प्रवर्तन दल गुरुवार को पड़ाव दुबे पर अतिक्रमण के विरुद्ध कार्रवाई की। जेसीबी से दुकानों के बाहर बने स्लैब उखाड़ दिए गए। भविष्य में नाला पाटने पर दुकानदारों को कार्रवाई की हिदायत दी। फुटपाथ पर रखे तखत, काउंटर भी हटवा दिए। बेतरतीब खड़े वाहनों का चालन कराने की चेतावनी दी।

दुकान के बाहर पाट रखे थे नाले

नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह के निर्देश पर सहायक नगर आयुक्त ठाकुर प्रसाद के नेतृत्व में प्रवर्तन दल ने कार्रवाई की। पड़ाव दुबे चौराहे से टीम स्थायी व अस्थाई अतिक्रमण हटाते हुए ओवरब्रिज के नीचे कपड़ा मार्केट में जा पहुंची। यहां दुकानों के बाहर नाले पाट रखे थे, जो जेसीबी से खुलवाए गए। निर्माणाधीन बिल्डिंग के बाहर बिल्डिंग मैटेरियल पड़ा होने पर भवन स्वामी को जुर्माने की चेतावनी दी। टीम में शामिल जोनल सफाई अधिकारी महेंद्र सिंह, कर अधीक्षक राजेश गुप्ता ने मार्केट का भ्रमण कर अतिक्रमण चिह्नित किए। सहायक नगर आयुक्त ने कहा कि दुकानदारों ने नाला पाटकर जल निकासी को अवरुद्ध कर रखी थी। बारिश में जलभराव होने की यह भी एक वजह है। नाले से स्लैब ध्वस्त करा दी हैं। दुकानदारों को चेतावनी दी गई है कि अतिक्रमण स्वयं हटा लें। नगर निगम द्वारा कार्रवाई की गई तो जुर्माना भी वसूला जाएगा।

chat bot
आपका साथी