गोशालाओं में गोकशी करने वाले गैंग से मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली Aligarh news

हाथरस जेएनएन। गोशालाओं में बंद गायों की गोकशी करने वाले गैंग के सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा है। बुधवार को तड़के साढ़े तीन बजे चंदपा कोतवाली क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 09 Jun 2021 01:22 PM (IST) Updated:Wed, 09 Jun 2021 01:39 PM (IST)
गोशालाओं में गोकशी करने वाले गैंग से मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली Aligarh news
पुलिस मुठभेड़़ में गोली लगने से घायल गोकशी का आरोपित।

हाथरस, जेएनएन।  गोशालाओं में बंद गायों की गोकशी करने वाले गैंगके सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा है। बुधवार को तड़के साढ़े तीन बजे चंदपा कोतवाली क्षेत्र में मुठभेड़ के बाद चार बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। दो बदमाशों के पैर में गोली लगी है। यह लोग रेकी करने के बाद गोकशी कर मीट दूसरे शहरों में सप्लाई करते थे। गिरफ्तार किए गए चारों बदमाश अलीगढ़ जनपद के रहने वाले हैं।

दो जून को मिले थे गोवंश के अवशेष 

हाथरस जनपद की चंदपा कोतवाली के गांव दरकई में दो जून को कई गोवंश के अवशेष मिले थे। इसको लेकर ग्रामीणों समेत हिंदुत्ववादी संगठनों ने आक्रोश जताया था। आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग उठ रही थी। घटना के बाद से ही पुलिस गोकशों की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी थी। पुलिस को जानकारी मिली कि अलीगढ़ के गैंग ने यह वारदात की है। बुधवार को तड़के तीन और चार बजे के बीच स्कॉर्पियो और बाइक से गोकश फिर से दरकई की गोशाला की तरफ जा रहे थे। पुलिस को इसकी सूचना मिल गई। चंदपा की एसएचओ नीतावीर के साथ एसओजी ने गोकशों की घेराबंदी शुरू की। परसारा से पहले तेहरा मोड़ के पास पुलिस का गोकशों से आमना सामना हो गया। पुलिस ने उनकी घेराबंदी कर ली। गोकशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में दो गोकश अलीगढ़ जनपद के थाना चंडौस के गांव रामपुर निवासी वसीम, गभाना कोतवाली के गांव राइट निवासी कलुआ के पैर में गोली लगी। भागने की कोशिश कर रहे दो अन्य गोकश अजमत और मल्ला निवासीगण गांव राइट थाना गभाना को भी पुलिस ने पकड़ लिए। तीन-चार अन्य साथी स्कॉर्पियो कार में सवार होकर भाग गए। घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी विनीत जायसवाल प्रेसवार्ता में घटना का खुलासा करेंगे।

रेकी के बाद करते थे गोकशी

वसीम इस गैंग का सरगना है। गोवंश को काटकर यह गैंग मीट को दूसरे शहरों में बेचता है। वसीम और उसका साथी कलुआ पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। दोनों पर चंदौस कोतवाली में भी मुकदमे दर्ज हैं। पूछताछ में उन बदमाशों बताया है कि इससे पहले अलीगढ़ के थाना गोंडा और लोधा में इसी तरह की घटना कर चुके हैं। यह लोग रेकी करने के बाद गोकशी करते थे। वसीम की ससुराल चंदपा के गांव तुरसैन में है। वह कई दिनों से ससुराल में रह रहा था। यहीं रहकर उसने दरकई की गोशाला की रेकी की और एक-दो जून की रात में गैंग के अन्य सदस्यों के साथ गोकशी की घटना को अंजाम दिया।

chat bot
आपका साथी