बुजुर्ग हैंडपंप पर कर रहे थे मंजन, सांड़ों की लड़ाई में जान गवांई, जानिए पूरा मामला Aligarh news

अलीगढ़ जेएनएन । तहसील क्षेत्र के गांव लधौली में 70 वर्षीय बुजुर्ग को सांड़ ने सींगों से उठाकर पटका। करीब 50-60 मीटर तक घसीटकर ले गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 10:22 AM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 10:22 AM (IST)
बुजुर्ग हैंडपंप पर कर रहे थे मंजन, सांड़ों की लड़ाई में जान गवांई, जानिए पूरा मामला Aligarh news
तहसील क्षेत्र के गांव लधौली निवासी महावीर सिंह का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन । तहसील क्षेत्र के गांव लधौली में 70 वर्षीय बुजुर्ग को सांड़ ने सींगों से उठाकर पटका। करीब 50-60 मीटर तक घसीटकर ले गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इलाज के लिए अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया।

घर के सामने हैंडपंप पर मंजन कर रहे थे

रविवार की सुबह करीब चार बजे 70 वर्षीय महावीर सिंह घर के सामने लगे हैंडपंप पर कुल्ला-मंजन कर रहे थे। इसी दौरान दो सांड़ लड़ते हुए उनके घर के सामने आ गए। उन्होंने सांड़ों को लड़ने से रोकने का प्रयास किया। इस पर आक्रोशित एक सांड़ ने महावीर सिंह पर हमला बोल दिया। सींगों से उठाकर उन्हें पटका। सींगों से करीब 50-60 मीटर तक खींचकर ले गया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव वालों ने गांव के ही एक निजी चिकित्सक को बुलाकर उन्हें इंजेक्शन लगवाया और दवा दिलवाई। हालत में सुधार न होने पर वह इलाज के लिए अलीगढ़ ले जा रहे थे, लेकिन उनकी मौत हो गई। उनका बेटा वीरेंद्र नासिक में मजदूरी करता है। बेटी संतोष की ससुराल बाजना में है। दोनों को ग्रामीणों ने फोन कर सूचना दी। बेटी के पहुंचने के बाद परिवार के लोगों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया। ग्रामीणों ने छुट्टा गोवंश से निजात दिलाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी