अलीगढ़ में मार्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग की ट्रेन की चपेट में आकर मौत Aligarh news

गांधीपार्क क्षेत्र में गोपी मिल कंपाउंड के पास गुरुवार को मार्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग की रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। उधर बुजुर्ग के घर न पहुंचने पर स्वजन तलाश में जुट गए।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 04:19 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 04:24 PM (IST)
अलीगढ़ में मार्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग की ट्रेन की चपेट में आकर मौत Aligarh news
मार्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग की रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई।

अलीगढ़, जेएनएन । गांधीपार्क क्षेत्र में गोपी मिल कंपाउंड के पास गुरुवार को मार्निंग वाक पर निकले बुजुर्ग की रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। उधर बुजुर्ग के घर न पहुंचने पर स्वजन तलाश में जुट गए। हादसे की जानकारी पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त कर ली।

रेलवे लाइन पार करते समय आए ट्रेन की चपेट में

गांधीपार्क क्षेत्र के नौरंगाबाद छावनी निवासी 70 वर्षीय ज्ञान सिंह रोजाना की तरह घर से मार्निंग वाक पर निकले थे। जैसे ही वे गोपी मिल कंपाउंड के पास रेलवे लाइन पार कर रहे थे, तभी किसी ट्रेन की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही माैत हो गई। जीआरपी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि बुजुर्ग की शिनाख्त न होने पर शव को पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चुरी में रखवा दिया गया। उधर बुजुर्ग के स्वजन उनके घर वापस न आने पर परेशान हो गए और तलाश में जुट गए। हादसे की जानकारी पर पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चुरी में पहुंच गए और कपड़े व हुलिए के आधार पर शव की शिनाख्त कर ली। बुजुर्ग पांच बच्चों के पिता थे। हादसे के बाद स्वजन बेहाल हैं।

chat bot
आपका साथी