Panchayat chunav : हाथरस के सादाबाद में मतदान करने जा रहे बुजुर्गं गिरकर हुए बेहोश, मौत Aligarh news

पंचायत चुनाव के तहत गुरुवार को जिले में मतदान सुबह से शुरु हुआ। एक बुजुर्ग भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने घर से निकले। अभी वह घर से कुछ दूरी पर ही गए थे कि उन्‍हें चक्‍कर आ गया और वे बेहोश होकर गिर गए जिससे उनकी मौत हो गयी।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 02:02 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 02:10 PM (IST)
Panchayat chunav : हाथरस के सादाबाद में मतदान करने जा रहे बुजुर्गं गिरकर हुए बेहोश, मौत Aligarh news
मतदान करने जा रहे बुजुर्ग की चक्‍कर आने से मौत।

हाथरस, जेएनएन ।  पंचायत चुनाव के तहत गुरुवार को जिले में मतदान सुबह से शुरु हुआ। धीरे-धीरे मतदान प्रतिशत बढ़ता जा रहा था। इस बीच एक बुजुर्ग भी अपने मताधिकार का प्रयोग करने घर से निकले। अभी वह घर से कुछ दूरी पर ही गए थे कि उन्‍हें चक्‍कर आ गया और वे बेहोश होकर गिर गए जिससे उनकी मौत हो गयी। बुजुर्ग की मौत से घर का माहौल गमगीन हो गया। 

सादाबाद के गांव बहादुरपुर की घटना

गुरुवार को सुबह सात बजते ही पंचायत चुनाव का मतदान शुरु हो गया। लोगों की सुबह से ही भीड़ मतदान केंद्रों पर देखी गई। सादाबाद क्षेत्र के गांव बहादुरपुर भूप निवासी 75 वर्षीय वृद्ध राम बिहारी वोट डालने के लिए गांव में ही बने पोलिंग बूथ पर जा रहे थे। तभी घर से थोड़ी दूरी पर पहुंचने के बाद अचानक वृद्ध को चक्कर आए और वो गश खाकर गिर पड़े। ग्रामीणों ने उन्‍हें उपचार के लिए ले जाना चाहा लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। वृद्ध की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

chat bot
आपका साथी