मथुरा बाईपास पर मिला शव ई-रिक्शा चालक नीरज का था Aligarh news

मडराक क्षेत्र के मथुरा बाईपास रोड पर दो दिन पहले मिला शव ई-रिक्शा चालक नीरज का था। एसओ मडराक राजीव कुमार ने बताया कि शनिवार को एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। शिनाख्त न होने पर पहचान को पोस्टमार्टम हाऊस की मोेर्चरी में रखवा दिया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 04:49 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 04:49 PM (IST)
मथुरा बाईपास पर मिला शव ई-रिक्शा चालक नीरज का था Aligarh news
मडराक क्षेत्र के मथुरा बाईपास रोड पर दो दिन पहले मिला शव ई-रिक्शा चालक नीरज का था।

अलीगढ़, जेएनएन ।  मडराक क्षेत्र के मथुरा बाईपास रोड पर दो दिन पहले मिला शव ई-रिक्शा चालक नीरज का था। एसओ मडराक राजीव कुमार ने बताया कि शनिवार को एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। शव की शिनाख्त न होने पर पहचान को पोस्टमार्टम हाऊस की मोेर्चरी में रखवा दिया था। सोमवार को गांधीपार्क क्षेत्र के नौरंगाबाद निवासी देवराज सिंह आदि ने थाने में पहुंचकर फोटो व कपड़ों के हुलिए के आधार पर उसकी शिनाख्त 18 वर्षीय बेटे नीरज कुमार के रूप में कर ली। उन्होंने बताया कि नीरज किराये पर ई-रिक्शा चलाता था। दो दिन पहले घर से निकला था। वापस घर न आने पर स्वजन उसकी तलाश कर रहे थे। नीरज चार भाई-बहन में तीसरे नंबर का था।

टेंपो ने मैक्स में टक्कर मारी, दंपती समेत सात घायल

मडराक क्षेत्र के गांव मईनाथ निवासी संजय टेंपो चालक हैं। संजय ने कुछ दिन पहले ही इलाके के नगला मंदिर में नया मकान खरीदा है। सोमवार को पत्नी रीना, बेटी मुस्कान, बेटा जितेेंद्र, भतीजी लवली, कामिनी व चंचल को लेकर नए मकान पर आ रहे थे। जैसे ही वे नगला मंदिर के पास पहुंचे तभी मैक्स गाड़ी ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में संजय समेत टेंपो में सवार सभी सात लोग घायल हो गए। जिन्हें राहगीराें की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

chat bot
आपका साथी