नशे में धुत युवक ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी

दादों क्षेत्र के एक गांव निवासी 32 वर्षीय युवक ने मंगलवार देरशाम शराब के नशे में धुत होकर कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Apr 2021 08:38 PM (IST) Updated:Wed, 07 Apr 2021 08:38 PM (IST)
नशे में धुत युवक ने तमंचे से  गोली मारकर की खुदकुशी
नशे में धुत युवक ने तमंचे से गोली मारकर की खुदकुशी

अलीगढ़ : दादों क्षेत्र के एक गांव निवासी 32 वर्षीय युवक ने मंगलवार देरशाम शराब के नशे में धुत होकर कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर खुदकुशी कर ली। ग्रामीणों ने बताया कि युवक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। बड़े भाई की शादी हो चुकी है। सभी खेतीबाड़ी करते हैं। युवक गांव की ही एक युवती से एक तरफा प्यार करता था। युवती के परिजनों ने युवक के परिजनों से शिकायत की। शिकायत के बाद युवक को उसी के परिजनों ने डाट-फटकार लगाई। इसी बात से क्षुब्ध होकर युवक ने खुदकुशी की है। आनन-फानन युवक का गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस घटना की पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं है।

युवक ने पेड़ पर लटक

कर की आत्महत्या

संवाद सूत्र, अतरौली : थाना बरला क्षेत्र के गांव इज्जतपुर में युवक ने गृह क्लेश के चलते गांव के ही निकट पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। इज्जतपुर निवासी 19 वर्षीय सत्यवीर सिंह उर्फ भूरा पुत्र लालाराम ने गृह क्लेश के चलते मंगलवार रात गांव के निकट पेड़ पर लटक कर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिलने पर परिवारजन मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी। मृतक के पिता लालाराम ने बताया कि सत्यवीर की शादी आठ माह पूर्व थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव हरदोई निवासी हरि सिंह की पुत्री रोशनी के साथ की थी। मंगलवार शाम परिजनों के बीच कहासुनी हो गई थी। जिसके चलते बेटा घर से चला गया और काफी रात तक घर नहीं लौटा। करीब नौ बजे ग्रामीणों द्वारा पता लगा कि सत्यवीर ने गांव के ही निकट पेड़ पर फंदा डालकर आत्महत्या कर ली है।

chat bot
आपका साथी