नशे में धुत प्रधानपति ने खैर तहसील कार्यालय में काटा हंगामा, स्‍टाफ से बदतमीजी का आरोप

अलीगढ़ जागरण संवाददाता। खैर तहसीलदार कार्यालय में शनिवार शाम को नशे में आए प्रधानपति समेत दो लोगों ने जमकर हंगामा काटा। तहसीलदार ने जैसे-तैसे गार्ड की मदद से दोनों को बाहर निकलवाया। इसे लेकर करीब 40 मिनट तक हंगामा होता रहा।

Anil KushwahaSun, 28 Nov 2021 08:14 AM (IST)
खैर तहसीलदार कार्यालय में शनिवार शाम को नशे में आए प्रधानपति समेत दो लोगों ने जमकर हंगामा काटा।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। खैर तहसीलदार कार्यालय में शनिवार शाम को नशे में आए प्रधानपति समेत दो लोगों ने जमकर हंगामा काटा। तहसीलदार ने जैसे-तैसे गार्ड की मदद से दोनों को बाहर निकलवाया। इसे लेकर करीब 40 मिनट तक हंगामा होता रहा। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई, जहां से मुचलके भरवाकर उन्हें छोड़ दिया गया।

तहसीलदार ने दी तहरीर

तहसीलदार हीरालाल सैनी ने इस संबंध में तहरीर दी है। इसमें कहा कि शाम करीब साढ़े चार बजे थाना टप्पल के गांव वैना निवासी प्रधानपति संतपाल सिंह व रामवीर सिंह लाइसेंस के नवीनीकरण के लिए लेखपाल व संग्रह अमीन की आख्या तुरंत प्रेषित करने की जिद करने लगे। दोनों नशे में थे। अर्दली व गार्ड के समझाने के बाद भी बार-बार कार्यालय में घुसने का प्रयास कर रहे थे। आरोप है कि स्टाफ के साथ बदतमीजी की गई। तहसीलदार के मुताबिक, शनिवार को मतदाता सूची विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2022 के अंतर्गत चौथा विशेष अभियान दिवस था। लेकिन, नशे में धुत लोगों ने 40 मिनट हंगामा काटकर कार्य में भी बाधा डाली। क्राइम इंस्पेक्टर संजय सिंह ने बताया तहसीलदार हीरालाल सैनी की तहरीर पर सरकारी कार्य में बाधा, नशे में होने और 34 पुलिस अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि मुचलका भरने के बाद दोनों को थाने में छोड़ दिया गया है। जांच की जा रही है।

कीड़े के काटने से किसान की मौत

लोधा । लोधा के गांव भानौली में शनिवार को एक किसान की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। किसान खेत पर पतेल को काट रहे थे। ग्रामीणों का कहना था कि हार्ट अटैक से मौत हुई है, जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कीड़े के काटने से मौत की बात सामने आई है। खैर के गांव बिहारीपुर निवासी 58 वर्षीय सुखवीर उर्फ सुक्खी ने लोधा के गांव भानौली के बबलू दरकाशी के खेतों को पट्टे पर लिया था। शनिवार को वह खेतों की मेड़ पर लगी पतेल को काट रहे थे, तभी अचानक सीने में दर्द उठा था। वहीं पास में ही घूम रहे बच्चों से पानी मंगवाया और पानी पीने के कुछ ही देर में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। किसान के परिवार में पत्नी, एक बेटा व तीन बेटी विवाहित हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.