Hello Doctor : क्या दांत टेढ़े-मेढ़े, दर्द या ठंडा-गरम लगता है Aligarh News

डेंटल सर्जन डा. शिवांगी वर्मा को आमंंत्रित किया गया है।

खानपान की गलत आदतों व स्वच्छता के अभाव में बड़े-बुजुर्ग ही नहीं बच्चे भी दाढ़-दांत से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं। दाढ़-दांतों में कीड़े लगना ठंडा-गरम लगना सड़न-गलन बदबू या खून आना मसूड़ों में सूजन आम है।

Sandeep kumar SaxenaWed, 03 Mar 2021 06:03 AM (IST)

अलीगढ़, जेएनएन। खानपान की गलत आदतों व स्वच्छता के अभाव में बड़े-बुजुर्ग ही नहीं, बच्चे भी दाढ़-दांत से जुड़ी समस्याओं से जूझ रहे हैं। दाढ़-दांतों में कीड़े लगना, ठंडा-गरम लगना, सड़न-गलन, बदबू या खून आना, मसूड़ों में सूजन आम है। कम उम्र में ही दांत को हिलना, दूध के दांत टूटने के बाद दोबारा न आना, दांतों में पीलापन व अन्य समस्याएं भी हैं। कैसे करें इन बीमारियों से बचाव? क्या है बीमारियों का कारण और क्या है इलाज? इसी पर परामर्श देने के लिए बुधवार को दैनिक जागरण के ‘हेलो डाक्टर’ कार्यक्रम में राठी हास्पिटल की डेंटल सर्जन डा. शिवांगी वर्मा को आमंंत्रित किया गया है। आपको भी दाढ़-दांतों से जुड़ी कोई परेशानी है तो जरूर परामर्श लें। बुधवार को  दोपहर 03 से 04 बजे तक फोन नंबर 7351124145 पर फोन कर सवाल पूछ सकते हैं।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.