अफवाहों पर न जाएं, बसपा का कोई पार्षद सपा में नहीं हुआ शामिल: मेयर Aligarh news

बसपा के मेयर मोहम्मद फुरकान ने बुधवार को स्पष्ट किया कि बसपा का कोई पार्षद पार्टी छोड़कर सपा में शामिल नहीं हुआ है। पूर्व विधायक के बयानों का हवाला देकर जो खबरें फैलाई जा रही हैं वह निराधार हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 05:36 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 05:36 PM (IST)
अफवाहों पर न जाएं, बसपा का कोई पार्षद सपा में नहीं हुआ शामिल: मेयर Aligarh news
बुधवार को मेयर ने बसपा पार्षदों को अपने आवास बुलाकर इसकी पुष्टि भी की।

अलीगढ़, जेएनएन : बसपा के मेयर मोहम्मद फुरकान ने बुधवार को स्पष्ट किया कि बसपा का कोई पार्षद पार्टी छोड़कर सपा में शामिल नहीं हुआ है। पूर्व विधायक के बयानों का हवाला देकर जो खबरें फैलाई जा रही हैं, वह निराधार हैं। बुधवार को मेयर ने बसपा पार्षदों को अपने आवास बुलाकर इसकी पुष्टि भी की।

मेयर ने सभी दावों को झूठा करार दिया

समाजवादी पार्टी में पिछले ही दिनों कांग्रेस के पूर्व सांसद चौ. बिजेंद्र सिंह, सपा के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह खान, बसपा नेता मोहम्मद सगीर व अन्य लोग शामिल हुए थे। लखनऊ में सपा मुख्यालय पर सभी ने पार्टी की सदस्यता ली। पूर्व विधायक ने दावा किया था कि बसपा के 10 पार्षद उनके साथ सपा में शामिल हुए हैं। मोहम्मद सगीर भी समर्थकों के साथ सदस्यता ग्रहण करने के दावे कर रहे थे। मेयर ने इन सभी दावों काे झूठा बताया है। बुधवार को उन्होंने अपने शमशाद मार्केट स्थित आवास पर बसपा पार्षदों को बुला लिया। मेयर ने कहा कि बसपा पार्षदों के सपा में शामिल होने की बात कोरा झूठ है। जो छह पार्षद सपा में शामिल हुए हैं, वह कांग्रेस छोड़कर गए हैं। सभी 14 बसपा पार्षद पार्टी में ही हैं, किसी ने पार्टी को नहीं छोड़ा। पार्टी के प्रति पार्षद वफादार हैं। ये बात पार्षदों ने लिखित में दी है। मेयर ने बताया कि वार्ड एक से योगेश देवी, वार्ड 14 से रंजीत, वार्ड 29 से माशा अल्लाह, वार्ड 34 से सायरा बानो, वार्ड 37 से मोहम्म्द अनीस, वार्ड 46 से रजिया, वार्ड 50 से आसिया बेगम, वार्ड 54 से मुशर्रफ हुसैन, वार्ड 61 से नसरीन जहां, वार्ड 63 से अमीरा मुनव्वर, वार्ड 65 से अमीरुद्​दीन, वार्ड 66 से सद्​दाम हुसैन, वार्ड 67 रुखसाना, वार्ड 69 से हुश्न बानाे बसपा पार्षद हैं, जो अभी पार्टी में हैं। इन सभी पार्षदों ने उनसे मुलाकात की और बताया कि बसपा पार्षदों के सपा में शामिल होने की अफवाह उड़ाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी