District Panchayat President Chunav 2021 : 26 जून को नामांकन, कक्ष में प्रत्याशी समेत पांच व्यक्ति कर सकेंगे

जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी अधिसूचना के क्रम में अवगत कराया है कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए 26 जून को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक किए जाएंगे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:36 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:36 PM (IST)
District Panchayat President Chunav 2021 : 26 जून को नामांकन, कक्ष में प्रत्याशी समेत पांच व्यक्ति कर सकेंगे
जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए 26 जून को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक किए जाएंगे।

अलीगढ़, जेएनएन। जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्र भूषण सिंह ने राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जारी अधिसूचना के क्रम में अवगत कराया है कि जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए 26 जून को पूर्वान्ह 11 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक किए जाएंगे।

पांच लोगों को कक्ष में आने की अनुमति

डीएम ने बताया कि नाम निर्देशन कक्ष में निर्वाचन लड़ने वाले उम्मीदवार, प्रस्तावक, अनुमोदक, अधिवक्ता एवं एक अन्य सहित कुल पांच व्यक्ति ही आ सकते हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने के समय किसी भी प्रकार का जुलूस या रैली पूर्ण रूप से प्रतिबन्धित है। जिला मजिस्ट्रेट ने जिला पंचायत अध्यक्ष पद के निर्वाचन को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण ढ़ंग से सम्पन्न कराने के लिए मजिस्ट्रेट्स की नियुक्ति कर दी है। उन्होंने बताया कि एसीएम द्वितीय अंजुम बी को तस्वीर महल चैराहा से कलक्ट्रेट प्रवेश द्वार तक, सिटी मजिस्ट्रेट विनीत कुमार को कलक्ट्रेट परिसर एवं नामांकन प्रवेश द्वार तक एवं एसीएम प्रथम संदीप केला को एएमयू सर्किल एवं शमशाद मार्केट से पुराने कलक्ट्रेट एवं नवीन गेट नं 2 का कार्यक्षेत्र आवंटित किया गया है। उन्होंने नामित सभी मजिस्ट्रेट को निर्देश दिये हैं कि राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार नामांकन के समय उम्मीदवार एवं उनके साथ अनुमन्य व्यक्तियों के अतिरिक्त अन्य व्यक्तियों का प्रवेश एवं जुलूस आदि प्रतिबंंधित करते हुए शान्ति व्यवस्था बनाए रखना सुनिश्चित करें।

chat bot
आपका साथी