दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

अलीगढ़ में जिला पंचायत सदस्य के पति की पिटाई

अलीगढ़ में जिला पंचायत सदस्य के पति की पिटाई

अलीगढ़ जासं खैर थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मनगढ़ी में नवनिर्वाचित प्रधान पति और वार्ड नंबर 21 के नव

JagranMon, 03 May 2021 10:25 PM (IST)

अलीगढ़, जासं: खैर थाना क्षेत्र के गांव लक्ष्मनगढ़ी में नवनिर्वाचित प्रधान पति और वार्ड नंबर 21 के नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य पति आमने-सामने भिड़ गए। समर्थकों ने फायरिग कर गांव में सनसनी फैला दी। मारपीट में जिला पंचायत सदस्य के पति महेश जादौन के सिर में चोट आई है। गांव में झगड़े की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है। घायल को सीएचसी भेजा गया है।

घटना सोमवार की शाम उस समय की है जब महेश जादौन के रिश्तेदार ट्रक लेकर गांव में आए थे। ट्रक गांव में रास्ते में श्यौदान सिंह कुशवाहा के मकान से टकरा गया। इसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और ट्रक ड्राइवर के साथ मारपीट कर दी। सूचना पर पहुंचे जिला पंचायत सदस्य के पति ने जानकारी करनी चाही तो उनसे भी कहासुनी हो गई। दोनों तरफ से लोग एकत्रित हो गए और लाठी-डंडे चलने लगे। महेश जादौन ने थाने में तहरीर दी है।

कोतवाल प्रवेश कुमार सिंह ने बताया कि लक्ष्मनगढ़ी गांव से चार लोगों को एक तमंचा सहित गिरफ्तार किया है। नवनिर्वाचित प्रधान पति रोहताश फरार हो गया है। गांव में फायरिग की घटना को लेकर इनकार किया है और मारपीट हुई है। एक व्यक्ति घायल है। घायल की तहरीर पर रिपोर्ट लिखाई जा रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वहीं इगलास कोतवाली क्षेत्रांर्गत ग्राम महतापुर में हारे हुए प्रधान प्रत्याशी के घर में घुसकर आरोपियों ने महिलाओं से मारपीट करने व लूटपाट करने का मामला दर्ज किया गया है।

विनोद कुमार पुत्र भूदेव सिंह का कहना है कि उन्होंने गांधी ग्राम पंचायत से प्रधान पद पर चुनाव लड़ा था। मतगणना के उपरांत सोमवार को सुबह सात बजे घर लौटने के बाद वह भट्ठे पर चले गए। इसके बाद गांव से निर्वाचित प्रधान के समर्थक विष्णु व उसका भाई प्रवीन पुत्र रामवीर और पांच अन्य लोगों के साथ मेरे घर में घुस आए। इन लोगों ने घर में मौजूद उसकी पत्नी रानी देवी तथा यशोदा देवी पत्नी मनोज के साथ मारपीट करते हुए घायल कर दिया तथा पत्नी के कानों से कुंडल छीन ले गए। आरोपियों ने लाठी-डंडों से मारपीट करने के दौरान जान से मारने की नीयत से फायरिग भी की। इस संबंध में कोतवाल प्रदीप कुमार का कहना है कि घटना के संबंध में तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। विवेचक एसआई विजय कुमार द्वारा जांच की गई तो लूटपाट तथा फायरिग की घटना न होकर मारपीट की घटना रही है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.