अलीगढ़ में दो पक्षों में हुई मारपीट, 11 लोग घायल

अलीगढ़ जासं गभाना थाना क्षेत्र के गांव चुआवली में सोमवार की शाम को दो पक्षों में विवाद हो गय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Aug 2021 12:57 AM (IST) Updated:Wed, 25 Aug 2021 12:57 AM (IST)
अलीगढ़ में दो पक्षों में हुई मारपीट, 11 लोग घायल
अलीगढ़ में दो पक्षों में हुई मारपीट, 11 लोग घायल

अलीगढ़, जासं : गभाना थाना क्षेत्र के गांव चुआवली में सोमवार की शाम को दो पक्षों में विवाद हो गया। मारपीट में दोनों पक्षों से दो महिला समेत 11 लोग घायल हो गए।

मामले में एक पक्ष से रजनीश कुमार ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शाम को गांव के ही उदयपाल, भूपेंद्र, बनी सिंह, पप्पू, पूरी व महेंद्र बिना किसी बात के जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली-गलौज कर रहे थे। जब उसके पिता विजेंद्रपाल सिंह ने विरोध किया तो उक्त आरोपितों ने पिता के साथ लाठी-डंडों से मारपीट करते हुए घायल कर दिया। बचाव में आए चाचा देवराज सिंह, जितेंद्र कुमार, हरकेश व बुआ धर्मवती आदि के साथ भी मारपीट करते हुए घायल कर दिया।

वहीं दूसरे पक्ष के बनी सिंह ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि शाम को गांव के विजेंद्रपाल, अनिल, करन, देवराज व जितेंद्र पुराने विवाद को लेकर गाली-गलौज करने लगे। विरोध पर आरोपितों ने उसके अलावा उदयपाल, मुकेश, पप्पू, महेंद्र व बेटी सुनीता के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर डाली। शोर-शराबा सुनकर आस-पास लोग एकत्रित हो गए। जिन्हें देख आरोपित धमकी देते हुए भाग गए। इंस्पेक्टर सुबोध कुमार उपाध्याय ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। जांच की जा रही है।

वहीं चंडौस कस्बे के कसेरू मोड़ पर सोमवार की शाम एक युवक पर हमला करने के मामले में पुलिस ने दो ज्ञात व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव बघियाना निवासी अशोक पुत्र लालाराम ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा था कि वह शाम को कस्बे के कसेरू मोड़ स्थित दुकान पर बैठा हुआ था। उसी दौरान कुछ युवकों से दुकान पर विवाद हो गया। इसी को लेकर आरोपियों ने उस पर कैंची से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाना प्रभारी सुरजन सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर हरेंद्र, अंकुश व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी