डीआइजी-एसएसपी ने जानी पेट्रोल पंप संचालकों की समस्याएं Aligarh News

जिले में व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रतिबद्ध है। इसी क्रम में शनिवार को डीआइजी दीपक कुमार व एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पेट्रोल पंप संचालकों के साथ बैठक की। उनकी समस्याएं सुनीं। साथ ही उन्हें सुरक्षा का भरोसा भी दिलाया।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:49 PM (IST)
डीआइजी-एसएसपी ने जानी पेट्रोल पंप संचालकों की समस्याएं Aligarh News
डीआइजी व एसएसपी ने पेट्रोल पंप संचालकों के साथ बैठक की।

अलीगढ़, जेएनएन। जिले में व्यापारियों की सुरक्षा को लेकर पुलिस प्रतिबद्ध है। इसी क्रम में शनिवार को डीआइजी दीपक कुमार व एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पेट्रोल पंप संचालकों के साथ बैठक की। उनकी समस्याएं सुनीं। साथ ही उन्हें सुरक्षा का भरोसा भी दिलाया।

कैमरे लगाने पर चर्चा

पुलिस लाइन स्थित नए सभागार में शनिवार को पहली पब्लिक मीटिंग हुई। डीआइजी दीपक कुमार की अध्यक्षता में एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पेट्रोल पंपों की सुरक्षा व समस्याओं को जाना। गोष्ठी के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से पंप पर आधुनिक टेक्नोलाजी युक्त हाई क्वालिटी के सीसीटीवी कैमरे लगाने को लेकर चर्चा हुई। डीआइजी ने कहा कि हैवी कैश जमा करते समय यह जरूर ध्यान रखा जाय कि हर दिन एक ही गाड़ी, एक ही कर्मचारी या समय समान न हो। उसे बदल-बदल कर जमा कराया जाए, जिससे अपराधी रैकी न कर सकें। एसएसपी ने कहा कि किसी भी तरह की समस्या होने पर तत्काल यूपी 112 या एंटी क्राइम हेल्पलाइन नंबर 9454402817 पर सूचना दें। एसएसपी ने पंपों की सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में दिशा-निर्देश भी दिए। कहा कि यूपी 112 के वाहनों के ठहराव स्थानों में पंपों को शामिल किया जाए। पेट्रोलियम पदार्थों के अवैध गोदाम पर प्रभावी कार्रवाई की जाए। माफियाओं द्वारा पंप पर तेल पहुंचाने वाले टैकरों से मार्ग में तेल चोरी को रोकने के लिए कार्रवाई करें। अवैध कारोबार करने वाले माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जाए। मीटिंग के दौरान एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी देहात शुभम पटेल, एसपी ट्रैफिक सतीश चंद्र, सीओ प्रथम राघवेंद्र सिंह, पेट्रोल पंप एसोसिएशन के मंडल अध्यक्ष प्रबल प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष विजय कुमार मंगल गुप्ता, सचिव सुमित अग्रवाल आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी