ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की थी युवती ने खुदकुशी, जानिए मामला Aligarh news

सासनीगेट के कल्याणपुरम में दो सप्ताह पूर्व एक सिंगर युवती के खुदकुशी प्रकरण में नाटकीय मोड़ आ गया है। स्वजन के अनुसार युवती ने खुद नहीं चंडौस के एक युवक के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर यह घातक कदम उठाया था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 06:15 AM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 06:15 AM (IST)
ब्लैकमेलिंग से तंग आकर की थी युवती ने खुदकुशी, जानिए मामला Aligarh news
चंडौस का एक युवक युवती को करता था ब्‍लैकमेल।

अलीगढ़, जेएनएन।  सासनीगेट के कल्याणपुरम में दो सप्ताह पूर्व एक सिंगर युवती के खुदकुशी प्रकरण में नाटकीय मोड़ आ गया है। स्वजन के अनुसार युवती ने खुद नहीं चंडौस के एक युवक के ब्लैकमेलिंग से तंग आकर यह घातक कदम उठाया था। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। स्वजन न्याय की मांग को लेकर कोल विधायक अनिल पाराशर से मिले।

16 जुलाई को युवती ने की थी आत्‍महत्‍या

16 जुलाई को किराना व्यापारी हरिओम शर्मा की सिंगर बेटी 22 वर्षीय मोहनी शर्मा ने घर में अपने कमरे में खुदकुशी कर ली थी। व्यापारी हरिओम शर्मा ने पुलिस को बताया कि कि कस्बा चंडौस निवासी आकाश उर्फ भूरा नाम का एक युवक मोहनी को प्यार का झांसा देकर चार साल से परेशान कर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। बदनाम करने की धमकी देकर लगातार रुपये ऐंठता रहता था। बेटी के माेबाइल फोन में इसके साक्ष्य भी मिले हैं। कुछ दिन पहले भी आरोपित ने बेटी को धमकाते हुए रुपयों की डिमांड की थी। यहां तक की आरोपित एक दिन घर आकर भी धमकी देकर गया था। इससे तंग आकर मोहनी ने खुदकुशी कर ली। इंस्पेक्टर सासनीगेट गोविंद बल्लभ शर्मा ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से आकाश व उसके एक अज्ञात दोस्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रकरण में जांच की जा रही है। उधर शुक्रवार को मोहनी के साथी गायक कलाकार जगदीश, विकास पंडित, सनोज, जीतू आदि के अलावा स्वजन कोल विधायक अनिल पाराशर से मिले। उन्होंने न्याय की मांग करते हुए आरोपित की जल्द गिरफ्तारी की मांग उठायी है।

chat bot
आपका साथी