अलीगढ़ में अज्ञात वाहन की टक्कर से श्रद्धालु की मौत

अलीगढ़ जासं गभाना हाईवे बरौली मोड़ के पास शनिवार को तड़के मथुरा से पैदल हरिद्वार जा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:04 AM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:04 AM (IST)
अलीगढ़ में अज्ञात वाहन की टक्कर से श्रद्धालु की मौत
अलीगढ़ में अज्ञात वाहन की टक्कर से श्रद्धालु की मौत

अलीगढ़, जासं: गभाना हाईवे बरौली मोड़ के पास शनिवार को तड़के मथुरा से पैदल हरिद्वार जा रहे श्रद्धालु को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। उनकी उपचार को ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

मथुरा के थाना बल्देव के गांव नगला लोका पचावर के 73 वर्षीय दुर्गपाल सिंह तीन दिन पूर्व स्वजन से हरिद्वार तीर्थ यात्रा करने की कहकर निकले थे। शनिवार की सुबह वह पैदल खुर्जा की तरफ जा रहे थे। तभी पीछे से आ रहे किसी वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। पुलिस ने घायल वृद्ध को जिला अस्पताल भेजा, जहां रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। मृतक के पास मिले कागजातों के अधार पर शिनाख्त हो सकी। सूचना पर स्वजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। मृतक छह बच्चों के पिता थे।

वहीं अतरौली थाना छतारी क्षेत्र के गांव पंडावल के निकट आमने-सामने से आ रही दो बाइकों में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इसमें कोतवाली क्षेत्र के गांव कासिमपुर सिधौरा निवासी पिता की मौत हो गई। जबकि पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया। पिता-पुत्र बाइक से विवाह समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। हादसे की सूचना पर पंडावल पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

गांव कासिमपुर सिधौरा निवासी केवल सिंह 34 पुत्र नन्नू सिंह अपने बेटे आदित्य के साथ बाइक से अपने भांजे की शादी समारोह में शामिल होने के लिए शुक्रवार की देर शाम अनूपशहर के गांव लक्ष्मणपुर जा रहे थे। उसी दौरान गांव पंडावल के निकट सामने से आ रही बाइक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे केवल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा आदित्य गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल दोनों बाइक सवार घायलों को अस्पताल भेज दिया। मृतक दो बेटे व एक बेटी का पिता था।

chat bot
आपका साथी