नहर के रास्ते बहकर आई मौत ने चौबीस घंटे में चार को निगला, जानिए पूरा मामला Aligarh news

अकराबाद के गांव कल्यानपुर के निकट शुक्रवार को एक ईंंट भट्ठे के फड़ में गंगनहर में बहकर आई जहरीली शराब पीने से एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने यहां से तबियत बिगड़ने पर एक दर्जन लोगों को जेएन मेडिकल कालेज अलीगढ़ भेजा था।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 01:41 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 01:41 PM (IST)
नहर के रास्ते बहकर आई मौत ने चौबीस घंटे में चार को निगला, जानिए पूरा मामला Aligarh news
दो लोगों की मौत के बाद गमगीन हालत में भट्ठा मजदूरों के परिवार के लोग

अलीगढ़, जेएनएन । अकराबाद  के गांव कल्यानपुर के निकट शुक्रवार को एक ईंंट भट्ठे के फड़ में गंगनहर में बहकर आई जहरीली शराब पीने से एक महिला सहित दो लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने यहां से तबियत बिगड़ने पर एक दर्जन लोगों को जेएन मेडिकल कालेज अलीगढ़ भेजा था। जहांं शनिवार को दो लोगों ने दम तोड़ दिया।  

पुलिस प्रशासन ने किया था आगाह

हालांकि पुलिस प्रशासन के लोगों ने भट्ठा मजदूरों को जहरीली शराब पीने के प्रति आगाह किया था, लेेेेेेेेकिन पास के ही गुरू नानक ईंट भट्ठे के मजदूरों ने शुक्रवार की रात नहर से मिली जहरीली शराब का सेवन कर लिया। रात में तबियत बिगड़ने पर ठेकेदार ने अकराबाद के एक निजी क्लीनिक पर दिखाया, लेकिन डाक्टर ने अलीगढ़ ले जाने की सलाह दी। जब तक दोनों को अलीगढ़ लेजाते दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मृतक ठेगू मण्डल पुत्र केलू मण्डल (50) व शमदेव पुत्र कालू मांझी (30) के शव पोस्टमार्टम के लिए अलीगढ़ भेजे है। वहीं मजदूरों अमित व मंगल को मेडिकल अलीगढ़ भेजा है। मौके पर पुलिस व प्रशासन के लोग जांच पड़ताल में जुटे है।

chat bot
आपका साथी