घर में अकेली सो रही किशोरी पर जानलेवा हमला,बाहर से कमरा किया बंद Aligarh news

घर में अकेली सो रही किशोरी पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से गर्दन व शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके भाग गए।

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Tue, 19 Nov 2019 05:30 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 07:48 AM (IST)
घर में अकेली सो रही किशोरी पर जानलेवा हमला,बाहर से कमरा किया बंद Aligarh news
घर में अकेली सो रही किशोरी पर जानलेवा हमला,बाहर से कमरा किया बंद Aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। गौंडा के नगला मोहन मजूपुर में घर में अकेली सो रही किशोरी पर अज्ञात लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया। चाकू से गर्दन व शरीर पर ताबड़तोड़ वार किए और कमरे का दरवाजा बाहर से बंद करके भाग गए। आनन-फानन किशोरी को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से देर शाम जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

यह है मामला

कुमारी कुमकुम (17) पुत्री गोपाल तिवारी लौंगश्री कॉलेज में बीएससी की छात्रा है।  कुमकुम घर पर अकेली सो रही थी। पिता गोपाल तिवारी व मां हुकमा देवी खेत पर धान की कुटाई के लिए गए थे। छोटा भाई कपिल पड़ोस में ही एक दावत में शामिल होने गया था। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे अज्ञात लोग घर में घुसे। किशोरी के कमरे में जाकर चाकू से गर्दन पर वार कर दिया। किशोरी कुछ समझ पाती, इससे पहले ही हमलावरों ने गाल व छाती पर ताबड़तोड़ दो वार किए। इसके बाद अधमरा समझकर चीखते हुए कमरे का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गए।

भाई ने मचाया शोर

इसी बीच छोटा भाई कपिल लौट आया। मैन गेट खुला था। जैसे ही उसने कमरे का दरवाजा खोला तो कुमकुम को लहूलुहान हालत में उसके होश उड़ गए। कपिल ने शोर मचा दिया, जिसके बाद गांव के लोग इकट्ठा हो गए। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद किशोरी को जिला अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत के चलते कुमकुम को जेएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया। गांव के प्रधान प्रतिनिधि समेत दर्जनों लोग मेडिकल पहुंच गए। थानाध्यक्ष अजब सिंह ने बताया कि परिजन कोई तहरीर देंगे तो उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी