रजबहा में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस Aligarh news

गभाना थाना क्षेत्र के सोमना हैड के पास अमरपुर रजबहा में बुधवार सुबह एक युवक का शव उतराता मिलने पर खलबली मच गई। बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 01:43 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 01:44 PM (IST)
रजबहा में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस Aligarh news
सोमना हैड के पास अमरपुर रजबहा में युवक का शव मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता।  गभाना थाना क्षेत्र के सोमना हैड के पास अमरपुर रजबहा में बुधवार की सुबह एक युवक का शव उतराता मिलने पर खलबली मच गई। देखते ही देखते बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसके बाद भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस ने पहचान के लिए शव को पोस्टमार्टम हाउस की मोर्चरी में रखवा दिया है। संभावना है कि युवक की पहले कहीं हत्या की गई है बाद में शव को लाकर यहां फेंक दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

काफी प्रयास के बाद भी युवक की शिनाख्‍त नहीं हो सकी

बुधवार की सुबह कुछ राहगीर अमरपुर रजबहा के पास से गुजर रहे थे। तभी उन्हें एक युवक का शव रजबहा में पानी में उतराता हुआ दिखाई पड़ा। इस पर उन्होंने शोर मचा दिया। बड़ी संख्या में आसपास के गांवों के सैकड़ों ग्रामीण मौके पर आ गए, इलाका पुलिस भी पहुंच गई। काफी प्रयासों के बाद भी युवक की पहचान नहीं हो सकी। संभावना है कि युवक की किसी अनियंत्रित स्थान पर हत्या की गई और बाद में शव को रजबहा में बहा दिया गया है। इसको लेकर ग्रामीणों में तरह- तरह की चर्चाएं भी हैं। लोगों का कहना है कि आए दिन रजबहा में लाशें मिलती रहती हैं।

पुलिस के अनुसार शव चार पांच दिन पुराना, नहीं हो पा रहा शिनाख्‍त

गभाना इंस्पेक्टर एमपी सिंह ने बताया कि शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया है, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया कि शव करीब चार-पांच दिन पुराना लग रहा है और पानी में पड़ा रहने की वजह से बुरी तरह से गल भी चुका है। जिससे चेहरा विकृत हो गया है और उसकी पहचान कराने में मुश्किल हो रही है।मृतक की उम्र करीब 40 वर्ष प्रतीत हो रही है। आसपास के थानों में भी युवक के बारे में जानकारी ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी