हाथरस में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, आसपास के लोग चिंतित

सादाबाद में शुक्रवार की तड़कें एक युवक का शव मथुरा मार्ग स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के पीछे खेत में पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। जानकारी मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 12 Nov 2021 11:11 AM (IST) Updated:Fri, 12 Nov 2021 11:11 AM (IST)
हाथरस में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, आसपास के लोग चिंतित
सादाबाद में एक कोल्ड स्टोरेज के पीछे खेत में पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी मच गई।

हाथरस, संवाद सहयोगी। सादाबाद में शुक्रवार की तड़कें एक युवक का शव मथुरा मार्ग स्थित एक कोल्ड स्टोरेज के पीछे खेत में पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी मच गई। जानकारी मिलने पर काफी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। युवक की शिनाख्त होते ही स्वजन को जानकारी दी गई। मौके पर पहुंचे स्वजन द्वारा युवक की हत्या की आशंका जताई है।

युवक ने की खुदकुशी

थाना चंदपा के गांव कटैलिया निवासी 28 वर्षीय राजेश चौधरी उर्फ जीतू पुत्र रामपाल सिंह आलू का व्यापार करता है। वह व्यापार के सिलसिले में अक्सर घर से बाहर आता जाता रहता है।गुरुवार को वह अपने गांव से सादाबाद के गांव मंस्या में एक युवक को पैसा देने की बात कहकर निकला था।लेकिन वापस घर नहीं पहुंचा। तब परिजनों द्वारा उसको ढूंढा गया। नाते रिश्तेदारियों में भी जानकारी की गई, लेकिन युवक का कोई अता पता नहीं चल सका। शुक्रवार की सुबह युवक का शव मथुरा मार्ग स्थित सादाबाद कोल्ड स्टोरेज के पीछे गांव मंस्या के एक किसान के खेत में खड़े शहतूत के पेड़ पर लटका मिला। युवक का शव पेड़ पर लटका मिलने की जानकारी होने पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इधर जानकारी पुलिस को होने पर भी 112 डायल के अलावा कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मौके पर ही युवक की शिनाख्त होने के उपरांत पुलिस द्वारा उसके स्वजन को सूचना दी गई। घटनास्थल पर मृतक युवक के स्वजन तथा नाते रिश्तेदार भी पहुंच गए। पुलिस ने मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है दूसरी ओर मृतक के भाई का आरोप है कि वह युवक को पैसे देने आया था निश्चित रूप से उसके भाई की हत्या की गई है। मृतक पर जो पैसे से वह भी उसके भाई के पास से गायब मिले हैं।

chat bot
आपका साथी