शीशम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव चिरौली के पास गांव करथला के रहने वाले एक युवक का शव शीशम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। उसके स्वजन ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 12:36 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 12:36 AM (IST)
शीशम के पेड़ पर लटका मिला  
युवक का शव, हत्या का आरोप
शीशम के पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

अलीगढ़ : इगलास कोतवाली क्षेत्र में अपराधों का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। सोमवार को कोतवाली क्षेत्र के गांव चिरौली के पास गांव करथला के रहने वाले एक युवक का शव शीशम के पेड़ पर लटका हुआ मिला। उसके स्वजन ने उसकी हत्या की आशंका व्यक्त की है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

गांव करथला निवासी ईशू (18) पुत्र रघुराज सिंह दो दिन पहले घर से गायब हो गया था। सोमवार सुबह उसका शव ग्रामीणों को गांव चिरौली जाने वाले रास्ते पर रामकुमार के खेत में शीशम के पेड़ पर लटका हुआ दिखा। युवक के गले में बिजली के तार का फंदा लगा हुआ था। सूचना पर स्वजन मौके पर पहुंच गए। उनकी सूचना पर सीओ अशोक कुमार सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के पिता का आरोप है कि ईशू के शरीर पर चोटों के निशान हैं और फफोले पड़ रहे हैं। उसकी हत्या करके शव को लटकाया गया है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। सीओ ने बताया कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्पष्ट होगा। स्वजन की तहरीर के आधार पर जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

प्रेम प्रसंग की चर्चा : ईशू पांच भाइयों में सबसे छोटा था। गांव में इस बात की चर्चा जोरों पर है कि युवक का गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले युवती की मौत हो गई थी। चर्चा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर युवती की हत्या करके अंतिम संस्कार कर दिया गया। प्रेमिका की मौत के बाद युवक अवसाद में आकर दो दिन पहले घर से गायब हो गया था। ग्रामीण युवक की मौत के पीछे युवती के स्वजन पर भी शक कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर प्रेमिका की मौत के अवसाद में खुदकुशी करने की भी चर्चा है।

chat bot
आपका साथी