पेड़ पर लटकता मिला पीएसी के जवान का शव, कारण जानने में जुटी पुलिस Aligarh news

क्वार्सी क्षेत्र में बौनेर स्थित 45वीं पीएसी बटालियन में बुधवार देर रात एक पीएसी कर्मी ने फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। शव पेड़ पर लटकता मिलने से खलबली मच गई। खबर पर स्वजन भी अलीगढ़ आ गए हैं।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 01:46 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 01:46 PM (IST)
पेड़ पर लटकता मिला पीएसी के जवान का शव, कारण जानने में जुटी पुलिस  Aligarh news
बुधवार देर रात फंदे पर झूलकर खुदकुशी करने वाले पीएसी के जवान भूपेंद्र कुमार का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन : क्वार्सी क्षेत्र में बौनेर स्थित 45वीं  पीएसी बटालियन में बुधवार देर रात एक पीएसी कर्मी ने फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। शव पेड़ पर लटकता मिलने से खलबली मच गई। खबर पर स्वजन भी अलीगढ़ आ गए हैं। वह भी पीएसी कर्मी के अचानक खुदकुशी कर लेने के कारणों की जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।

2019 बैच का था सिपाही

जलेसर ( एटा) के अरनियां गांव निवासी 25 वर्षीय भूपेंद्र कुमार पुत्र प्रमोद कुमार 45वीं वाहिनी पीएसी में वर्ष 2019 बैच के सिपाही थे। बुधवार देर रात भूपेंद्र अपनी बैरक से अचानक गायब हो गए। देर रात साथियों के तलाशने पर पीएसी परिसर स्थित बैरक व मंदिर के पीछे एक पेड़ पर उसका शव फंदे से लटकता मिला। पीएसी कर्मी की खुदकुशी की खबर पर खलबली मच गई। रात में ही पीएसी से जुड़े तमाम अफसर व इलाका पुलिस मौके पर आ गई। क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटे लाल ने बताया कि पीएसी कर्मी ने खुदकुशी क्यों की ? इस बारे में अभी जांच की जा रही है। स्वजन भी अलीगढ़ आ गए हैं,  उनसे भी जानकारी जुटाई जा रही है। हालांकि वे अभी खुदकुशी करने के कारणों की सही जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी