हाथरस में लापता युवक का शव गांव की पोखर में मिला

जनपद हाथरस के सादाबाद में शुक्रवार की सुबह बरसात के दौरान पोखर में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस तथा भीड़ द्वारा शव की शिनाख्त गांव के एक मंदबुद्धि युवक के रूप में की।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 02:59 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 02:59 PM (IST)
हाथरस में लापता युवक का शव गांव की पोखर में मिला
मंदबुद्धि युवक की मौत पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

हाथरस, संवाददाता।  जनपद हाथरस के सादाबाद में शुक्रवार की सुबह बरसात के दौरान पोखर में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस तथा भीड़ द्वारा शव की शिनाख्त गांव के एक मंदबुद्धि युवक के रूप में की। परिवार के लोगों के पहुंचने के बाद युवकों को घर से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया मंदबुद्धि युवक की मौत पर परिवार के लोगों में कोहराम मच गया।

एक दिन पहले युवक था घर से गायब 

क्षेत्र के ग्राम मई की दलित बस्ती निवासी मुरारीलाल का 19 वर्षीय मंदबुद्धि पुत्र बंटी जो कि गुरुवार की दोपहर से लापता हो गया था।स्वजन द्वारा उसे काफी तलाशा गया लेकिन उसका कोई अता पता नहीं लग सका। जिसके कारण थक हारकर स्वजन घर पर बैठ गये। शुक्रवार की सुबह बरसात के दौरान सुबह गांव के बीचों बीच स्थित पोखर के रास्ते से निकलने वाले लोगों को जब पानी में तैरता हुआ एक शव दिखाई दिया तो उसकी सूचना गांव के लोगों को दी। सूचना मिलते ही पोखर पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। बंटी के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। जानकारी चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस के आने के उपरांत पोखर में से किसी तरह से युवक के शव को निकाला गया। तब उसकी शिनाख्त बंटी के रूप में की। हालांकि बंटी की मौत किस तरह हुई यह कहा नहीं जा सकता। लेकिन उसके कुछ कपड़े बगल के खेत में पड़े हुए पाए गए जो आशंका जाहिर कर रहे हैं। पुलिस द्वारा युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया बंटी प्रारंभ से ही मंदबुद्धि है जबकि उसका छोटा भाई ठीक-ठाक है। मंदबुद्धि युवक का शव मिलने से परिवार के लोगों में कोहराम मच गया तथा उसकी मौत को लेकर तरह-तरह की चर्चा गांव में हो रही है। घटना की जानकारी मिलने पर प्रधान रनवीर सिंह तथा अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए।

chat bot
आपका साथी