गायब किशोरी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : बीते शुक्रवार की रात से गायब किशोरी का शव शनिवार की रात रेलव

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Feb 2018 02:30 AM (IST) Updated:Mon, 12 Feb 2018 02:30 AM (IST)
गायब किशोरी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव
गायब किशोरी का रेलवे ट्रैक पर मिला शव

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ :

बीते शुक्रवार की रात से गायब किशोरी का शव शनिवार की रात रेलवे स्टेशन व बरछी बहादुर की मजार के पास रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला। मृतका की मां ने बेटी की हत्या का आरोप लगाया है।

इलाहाबाद की जनता कॉलोनी की कृष्णा देवी के पति की करीब 25 साल पहले मौत हो चुकी है। हाथरस के थाना सासनी के नगला झाऊ के मुन्नालाल से पहचान होने पर वह तीन बेटियों आशा, निशा व अनीता को लेकर उसके साथ चली आई। मुन्ना छोले-भटूरे की ठेल लगाता है। बीस साल तक कृष्णा उसके साथ कथित पत्‍‌नी के रूप में रही। मुन्ना से उसके तीन बच्चे दीपक, सोनू व सोनी पैदा हुए। कृष्णा देहलीगेट के इंदिरा नगर में ज्ञानी सिंह के मकान में किराए पर रहकर रेलवे स्टेशन पर मूंगफली बेचती है। बड़ा बेटा दीपक हरियाणा में डीजे बजाने व सोनू फैक्ट्री में काम करता है।

मकान पर पहुंचा कथित पति : कृष्णा शुक्रवार शाम डॉक्टर के पास दवा लेने चली गई। घर पर बेटी सोनी (13) ही थी। वह निजी स्कूल में कक्षा पांच में पढ़ती थी। आरोप है कि कथित पति मुन्ना लाल दोस्त इकराम के साथ वहां पहुंचा। फिर दोनों सोनी को साथ ले गए। कृष्णा ने थाने में गुमशुदगी लिखा दी। संदेह होने पर मुन्ना व इकराम को पुलिस थाने ले आई और पूछताछ की।

देर रात मिला शव: शनिवार रात करीब 11 बजे रेलवे ट्रैक पर सोनी का शव पड़ा मिला। जो गर्दन से दो टुकड़ों में बंटा था। सूचना पर जीआरपी पहुंची।

हुई शिनाख्त : देहलीगेट इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह रविवार को कृष्णा व परिजनों को लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने सोनी की पहचान कर ली। वहीं, कृष्णा ने अपने कथित पति व दोस्त पर बेटी सोनी की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाया है।

........

मामला खुदकशी करने का है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसकी पुष्टि हुई है। सीसीटीवी कैमरों से किशोरी के देर रात घर आने की जानकारी हुई है फिर वापस चली गई। इसके बाद वह कहां गई? जांच की जा रही है।

सुनील कुमार सिंह, इंस्पेक्टर देहलीगेट

chat bot
आपका साथी