Breaking News: तीन दिन से लापता चालक का शव हजारा नहर के निकट मिला Aligarh News

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अतरौली तहसील के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव शीशई के निकट तीन दिन से लापता चालक का शव हजारा नहर के पास मिला है। सूचना पाकर आसपास के गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 02:48 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 02:48 PM (IST)
Breaking News: तीन दिन से लापता चालक का शव हजारा नहर के निकट मिला Aligarh News
सूचना पाकर आसपास के गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अतरौली तहसील के थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव शीशई के निकट तीन दिन से लापता चालक का शव हजारा नहर के पास मिला है। सूचना पाकर आसपास के गांव के तमाम लोग मौके पर पहुंच गए और शव की जानकारी इलाका पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। चालक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

यह है मामला

छर्रा थाना क्षेत्र के गांव सिरसा निवासी वीरी सिंह (50) करीब एक दशक से गांव निवासी बोध पाल सिंह की गाड़ियां चलाते थे। इन दिनों वीरी सिंह उनकी इको गाड़ी पर चालक थे। मंगलवार की शाम चालक गाड़ी लेकर अचानक कहीं गायब हो गया था। जिसकी सूचना गाड़ी स्वामी ने इलाका पुलिस को देते हुए अवगत करा दिया था। गुरुवार की सुबह लापता हुए चालक वीरी सिंह का शव थाना पालीमुकीमपुर क्षेत्र के गांव शीशई के निकट हजारा नहर के पास पड़ा हुआ मिला। जिससे आस-पास के गांव में सनसनी फैल गई। चालक की अज्ञात हत्यारों ने गमछा से गला दबाते हुए मौत के घाट उतारते हुए घटना को अंजाम दिया है। सूचना पाकर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना पुलिस चालक की हत्या के बाद जांच में जुट गई है। वही चालक द्वारा लेजाए गई इको गाड़ी का कोई पता नहीं चल सका है। मृतक के चार बेटे बाद दो बेटियों हैं।

chat bot
आपका साथी