स्‍वजन से विवाद के बाद घर से निकले बैंड संचालक का शव मिला Aligarh news

इगलास कोतवाली क्षेत्र में बैंड संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव कस्बा की अनाज मंडी के पीछे पड़ा हुआ मिला। युवक की सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 10:40 AM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 11:18 AM (IST)
स्‍वजन से विवाद के बाद घर से निकले बैंड संचालक का शव मिला Aligarh news
बैंड का संचालन करने वाले विश्वनाथ उर्फ बीपी (25) पुत्र इंद्रपाल का फाइल फोटो।

अलीगढ़, जेएनएन । इगलास कोतवाली क्षेत्र में बैंड संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक का शव कस्बा की अनाज मंडी के पीछे पड़ा हुआ मिला। युवक की सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। शव के पास से बीयर की कैन व गिलास और एक बैग मिला है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

रविवार की देर रात स्‍वजन से हुई थी अनबन

कस्बे में अलीगढ़-मथुरा रोड स्थित चामड़ मंदिर के सामने बैंड का संचालन करने वाले विश्वनाथ उर्फ बीपी (25) पुत्र इंद्रपाल की रविवार की देर रात स्वजन से अनबन हो गई थी। इसके बाद से युवक गायब था। तलाश करने पर भी उसका कोई पता नही चला। सोमवार की सुबह स्वजन को सूचना मिली कि युवक का शव न्यू अनाज मंडी के पीछे रक्तरंजित अवस्था मे पड़ा हुआ है। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। युवक की सीने में गोली मारकर हत्या की गई है। शव के पास से बीयर की खाली केन, गिलास, नमकीन के खाली पाउच व एक बैग पड़ा मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। युवक की मौत से स्वजन का रो-रो कर बुरा हाल है।

इनका कहना है

पुलिस क्षेत्राधिकारी मोहसिन खान ने बताया कि युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी