हाथरस के सिकंदराराऊ में पेड़ पर लटका मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका

सिकंदराराऊ के गांव कदमपुर के निकट पीपल के पेड़ पर 36 वर्षीय व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला। जिसकी शिनाख्त गांव के व्यक्ति के रूप में हुई। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Sat, 19 Jun 2021 02:41 PM (IST) Updated:Sat, 19 Jun 2021 02:41 PM (IST)
हाथरस के सिकंदराराऊ में पेड़ पर लटका मिला व्यक्ति का शव, हत्या की आशंका
युवक की हत्‍या कर शव पेड़ पर लटकाने का अरोप

हाथरस, जेएनएन। सिकंदराराऊ के गांव कदमपुर के निकट पीपल के पेड़ पर 36 वर्षीय व्यक्ति का शव लटका हुआ मिला। जिसकी शिनाख्त गांव के व्यक्ति के रूप में हुई। पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। 

परिजनों ने हत्‍या का लगाया आरोप

शनिवार की तड़के पीपल के पेड़ पर शव मिलने की सूचना पर तमाम ग्रामीण एकत्रित हो गए। मृतक का शव जमीन से लगा हुआ था। तथा शव मिलने की सूचना ग्रामीणों ने 112 नंबर पर पुलिस को दी। कोतवाली इंस्पेक्टर प्रवेश राणा मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। मृतक का शव एक अंगोछा से गले में फंदा डालकर पेड़ से बंधा हुआ था। मृतक के भाई विनय कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई राकेश कुमार उम्र 36 वर्ष पुत्र लटूरी सिंह निवासी गांव कदमपुर शुक्रवार की रात अपने घर पर सो रहा था। सबसे छोटा भाई भी राकेश के निकट चारपाई पर सौ रहा था। उसके भाई राकेश की किसी से रंजिश नहीं थी। किसी ने उसकी हत्या करके शव को पेड़ से लटकाकर आत्महत्या किए जाने का रूप दिया गया है। व्यक्ति की मौत हो जाने से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा का कहना है कि 112 नंबर पर पुलिस को सूचना मिली थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। अभी घटना की तहरीर नहीं मिली है। पोस्‍टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। स्वजन जो तहरीर देंगे,उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी