अलीगढ़ में पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या का आरोप

कोतवाली क्षेत्र के गांव सूरतगढ़ निवासी एक युवक का शव गांव के निकट पेड़ पर लगे फंदे पर लटका हुआ मिला। मौके पर पहुंचे परिजनों ने रंजिशन युवक की हत्या करते हुए शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 10:59 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 10:59 AM (IST)
अलीगढ़ में पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या का आरोप
एक युवक का शव गांव के निकट पेड़ पर लगे फंदे पर लटका हुआ मिला।

अलीगढ़, जेएनएन। कोतवाली क्षेत्र के गांव सूरतगढ़ निवासी एक युवक का शव गांव के निकट पेड़ पर लगे फंदे पर लटका हुआ मिला। मौके पर पहुंचे परिजनों ने रंजिशन युवक की हत्या करते हुए शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है। वही घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने फंदे पर लटके शव को उतरवाया और फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर सबूत एकत्रित कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

स्‍वजनों ने लगाया हत्‍या का आरोप

गांव सूरतगढ़ निवासी गुलाब सिंह (26) पुत्र प्रानसुख बुधवार की देर शाम से घर से लापता था। देर रात तक जब युवक घर नहीं पहुंचा तो स्‍वजनों ने युवक को काफी तलाश किया। मगर उसका कोई पता नहीं लगा। गुरुवार सुबह तड़के खेतों पर जा रहे किसानों ने देखा कि गुलाब सिंह का शव गांव के निकट बबूल के पेड़ पर फंदे पर लटका हुआ है। जिसकी सूचना किसानों ने उसके परिजनों को देने के साथ कोतवाली पुलिस को दे दी। सूचना पाकर परिजन व पुलिस मौके पर पहुंच गई। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर युवक की हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाते हुए हंगामा खड़ा कर दिया। जिस पर पुलिस ने परिजनों को समझाते हुए शांत किया और जिला मुख्यालय से फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया। टीम ने मौके से युवक की मौत संबंधित सबूत एकत्रित किए। वहीं कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक सात बहन भाइयों में तीसरे नंबर का था और दो बेटियों का पिता था।

chat bot
आपका साथी