वृद्ध की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए मिट्टी में दबाया शव, मुकदमा दर्ज

कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कैलोरा चौराहे के निकट रविवार की सुबह खेत में व्यक्ति का शव मिला। व्यक्ति की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए उसके शव को मिट्टी से दबा दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मिट्टी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Sun, 07 Nov 2021 04:14 PM (IST) Updated:Sun, 07 Nov 2021 04:15 PM (IST)
वृद्ध की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए मिट्टी में दबाया शव, मुकदमा दर्ज
कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कैलोरा चौराहे के निकट रविवार की सुबह खेत में व्यक्ति का शव मिला।

हाथरस, जागरण संवाददाता। कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के कैलोरा चौराहे के निकट रविवार की सुबह खेत में व्यक्ति का शव मिला। व्यक्ति की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए उसके शव को मिट्टी से दबा दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मिट्टी से बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के छोटे भाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है।

चौकीदारी करके जीवन यापन करता था वृद्ध

हाथरस जंक्शन के गांव वाहनपुर निवासी 60 वर्षीय कालीचरन चौकीदारी करके अपना पेट पालता था। दीपावली के दिन से वो लापता चल रहा था। स्वजन के द्वारा कालीचरन की तलाश भी की गई। लेकिन कोई जानकारी न होने पर सूचना स्वजन की ओर से कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस को दी गई। रविवार की सुबह कैलोरा चौराहे के निकट ही खेतों में होकर कुछ ग्रामीण गुजर रहे थे। तभी उनकी नजर मिट्टी के नीचे पड़े व्यक्ति पर पड़ी। ग्रामीणों के द्वारा सूचना कोतवाली हाथरस जंक्शन पुलिस को दे दी गई। सूचना पर कोतवाली हाथरस जंक्शन इंस्पेक्टर रितेश कुमार मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। मिट्टी से जब शव को बाहर निकाला गया तो उसकी शिनाख्त वाहनपुर के कालीचरन के रूप में हुई। शव मिलने की सूचना पर स्वजन घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतक के सिर पर चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के छोटे भाई दत्त कुमार ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा पंजीकृत कराया है। बताते हैं कि दीपावली के दिन ही मृतक कालीचरन की किसी व्यक्ति से मामूली बात पर कहासुनी व मारपीट हुइ्र थी।

इनका कहना है

खेत की मिट्टी में एक व्यक्ति का शव मिला है। मृतक चौकीदारी का कार्य करता है। भाई की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच पड़ताल के बाद ही स्पष्ट होगा कि हत्या किस मकसद से की गई।

रितेश कुमार, इंस्पेक्टर, हाथरस जंक्शन

chat bot
आपका साथी