दो दिन से लापता फल विक्रेता का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, हत्या का आरोप Aligarh News

बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सीमा टाकीज के पास शुक्रवार सुबह रेलवे ट्रैक पर फल विक्रेता का शव पड़ा मिला। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। बन्नादेवी इलाके के सराय रहमान नई आबादी निवासी 22 वर्षीय इमरान पुत्र अनवार फल की ठेली लगाता था।

By Sandeep kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 02:54 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 02:54 PM (IST)
दो दिन से लापता फल विक्रेता का रेलवे ट्रैक पर मिला शव, हत्या का आरोप Aligarh News
शुक्रवार सुबह रेलवे ट्रैक पर फल विक्रेता का शव पड़ा मिला। स्व

अलीगढ़, जेएनएन। बन्नादेवी थाना क्षेत्र के सीमा टाकीज के पास शुक्रवार  सुबह रेलवे ट्रैक पर फल विक्रेता का शव पड़ा मिला। स्वजन ने हत्या का आरोप लगाया है। बन्नादेवी इलाके के सराय रहमान नई आबादी निवासी 22 वर्षीय इमरान पुत्र अनवार फल की ठेली लगाता था। 

सीमा टाकीज के पास मिला शव

पिता अनवार के अनुसार इमरान बुधवार देर शाम घर से घूमने की कहकर निकला था। देर रात तक घर नहीं लौटा तो वे उसे तलाश करने के लिए निकल पड़े। इधर-उधर रिश्तेदारों में पता किया कहीं कोई अता- पता नहीं चला।  तलाशते हुए अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर पहुंचे और जीआरपी थाने में जाकर संपर्क किया। वहां सीमा टाकीज के पास युवक का शव मिलने की जानकारी मिली। फोटो व कपड़े देखकर उन्होंने इमरान के रूप में शिनाख्त कर ली। इमरान चार भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। पिता का आरोप है कि इमरान की हत्या की गई है और साक्ष्य छिपाने के लिए शव को रेलवे ट्रैक पर इसलिए फेंका गया है, ताकि देखने मे खुदकुशी प्रदर्शित हो। जीआरपी इंस्पेक्टर यशपाल सिंह ने बताया कि स्वजन के आरोपों के आधार पर मामले में जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी