दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट, तीन बाइक तोड़ी Aligarh news

गांव जारौठ निवासी भोला शंकर पुत्र राम सिंह ने बताया कि गाँव के सत्यवान प्रमोद सनी पुत्रगण लेखराज वीरेंद्र उमेश नरेंद्र व सतेंद्र ने मंगलवार की सुबह हमला बोल दिया। आरोपित पथराव करते हुए दरबाजा तोड़कर घर में घुस आए। इन्होंने भोला शंकर आजाद व जुगेंद्र के साथ मारपीट की।

Anil KushwahaWed, 15 Sep 2021 02:52 PM (IST)
इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जारौठ में घर में घुसकर दबंगों ने मारपीट व पथराव किया।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता । इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव जारौठ में घर में घुसकर दबंगों ने मारपीट व पथराव किया। तीन बाइकों को क्षतिग्रस्त कर दिया। घटना के संबंध में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

जांच में जुटी पुलिस

गांव जारौठ निवासी भोला शंकर पुत्र राम सिंह ने बताया कि गांव के सत्यवान, प्रमोद सनी पुत्रगण लेखराज, वीरेंद्र, उमेश, नरेंद्र व सतेंद्र ने मंगलवार की सुबह हमला बोल दिया। आरोपित पथराव करते हुए दरवाजा तोड़कर घर में घुस आए। इन्होंने भोला शंकर, आजाद व जुगेंद्र के साथ मारपीट की। घर में रखी तीन बाइकों में तोड़-फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। जान से मारने की धमकी दे गए हैं। कोतवाल रवींद्र कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

बिजली विभाग के जेई व संविदाकर्मी को जमकर पीटा

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव बसेली में सर्वे करने गए जेई व कर्मचारी से मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। इगलास के तोडीगढ़ विद्युत उपकेंद्र के जेई कृष्णकांत का कहना है कि सोमवार को बसली निवासी वीरेंद्र सिंह उर्फ वीरपाल के संयोजन के प्रार्थनापत्र पर स्थलीय निरीक्षण करने संविदा कमी प्रदीप कुमार के साथ गए थे। वहां घर के पीछे लगे ट्रांसफार्मर से चोरी से बिजली का उपभोग होता पाया गया। इसकी वीडियोग्राफी करने लगे तो बीरेंद्र सिंह ने मारपीट की। जैसे-तैसे जान बचाकर भागे तो जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ उसके खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने व मारपीट करने का मुकदमा दर्ज किया है।

बेसवां के पास होटल से कैंटर चोरी करे ले गए

इगलास कोतवाली क्षेत्र के गांव सकरबा निवासी जगवीर सिंह पुत्र शिवराम सिंह का कहना है कि 11 सितंबर को वह कैंटर को लेकर मथुरा जा रहा था। रास्ते में बेसवां के निकट एक होटल पर खाना खाने के लिए रुक गया। खाना खाकर दो घंटे बाद सोकर जगा तो वहां कैंटर नहीं थी। काफी तलाश के बाद भी गाड़ी का कुछ पता नहीं चला। इस संबंध में उसने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद तहरीर देने पर पुलिस ने रिपोर्ट अज्ञात में दर्ज की है।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.