होटल में खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग से हजारों का सामान जला Aligarh news

कस्बे के कसेरू मोड़ पर चंडौस निवासी युवक काले खां का मुस्लिम होटल है। सुबह को होटल खोलने के बाद जब वहां खाना बनाने का काम शुरू किया गया तो सिलेंडर की पाइप लीक होने के कारण उसने आग पकड़ ली।

By Anil KushwahaEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 11:53 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 12:16 PM (IST)
होटल में खाना बनाते समय सिलेंडर में लगी आग से हजारों का सामान जला Aligarh news
होटल में आग लगने के बाद मौके पर जुटे लोग।

अलीगढ़, जेएनएन : चंडौस कस्बे के कसेरू मोड़ के निकट मौजूद एक मुस्लिम होटल में सोमवार को खाना बनाते समय गैस सिलेंडर में आग लग गई। आग से होटल में रखा हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। 

आसपास के दुकानदारों में दहशत

कस्बे के कसेरू मोड़ पर चंडौस निवासी युवक काले खां का मुस्लिम होटल है। सुबह को होटल खोलने के बाद जब वहां खाना बनाने का काम शुरू किया गया तो सिलेंडर की पाइप लीक होने के कारण उसने आग पकड़ ली। आग ने देखते ही देखते भयानक रूप ले लिया और बेकाबू हो गयी, जिसे देख कर होटल स्वामी व आसपास के दुकानदार सिलेंडर में विस्फोट के डर से दुकानों को छोड़कर भागने लगे, जिदके बाद बाजार में अफरा तफरी मच गई। आग की सूचना पर पहुंची दमकल एवं पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद आग पर तो काबू पा लिया, लेकिन जब तक आग से होटल में रखा खाने पीने के अलावा फर्नीचर आदि हजारों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। गनीमत यह रही कि समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया अन्यथा घनी आबादी क्षेत्र में मौजूद होटल के सिलेंडर में लगी आग किसी बड़े हादसे का कारण भी बन सकती थी।

chat bot
आपका साथी