अलीगढ़ में होटलकर्मी के खाते से साइबर शातिरों ने उड़ाए 89 हजार

मैसेज आने पर खाताधारक को हुई जानकारी तब थाने में लिखाया मुकदमा।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 07:24 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 07:24 PM (IST)
अलीगढ़ में होटलकर्मी के खाते से साइबर शातिरों ने उड़ाए 89 हजार
अलीगढ़ में होटलकर्मी के खाते से साइबर शातिरों ने उड़ाए 89 हजार

जासं, अलीगढ़ : क्वार्सी क्षेत्र के मैरिस रोड स्थित एक होटल में तैनात कर्मी के बैंक खाते से साइबर शातिर ने 89 हजार रुपये उड़ा लिए। पीड़ित ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

क्वार्सी के राजीव नगर निवासी राजन कुमार पाल ने कहा है कि वे लेमन ट्री होटल में कार्यरत हैं। यस बैंक में उनका खाता है। शनिवार को उनके मोबाइल पर एक मैसेज आया जिसमें खाते से 50 हजार रुपये निकलने व कुछ ही देर बाद दूसरे मैसेज से 39 हजार रुपये निकलने की जानकारी हुई। यह देख उनके होश उड़ गए। उन्होंने बैंक में संपर्क किया तो पता चला कि खाते से रुपयों को आनलाइन दूसरे खाते में ट्रांसफर किया गया है। क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि मामला साइबर ठगी से जुड़ा है, जांच कर जल्द शातिरों को पकड़ा जाएगा।

..........

बाजार गई युवती का कीमती

सामान से भरा पर्स गायब

जासं, अलीगढ़ : थाना देहलीगेट के रेलवे रोड पर पिता के साथ खरीदारी करने निकली युवती का पर्स किसी महिला ने पार कर दिया। पर्स में हजारों की नकदी, मोबाइल फोन समेत कीमती सामान रखा हुआ था। क्वार्सी क्षेत्र के न्यू बेगमबाग निवासी योगराज सिंह बेटी रंजना पुंढीर के साथ बाजार मे खरीदारी को गए थे। रंजना तारापुर न्यूक्लियर पावर कारपोरेशन इंडिया लिमिटेड में हिदी अनुवादक के पद पर तैनात हैं। वे पिता के साथ रेलवे रोड व पत्थर बाजार के बीच चूड़ी की दुकान पर खरीदारी कर रही थीं। दुकान पर महिलाओं की भीड़ थी, तभी किसी ने कंधे पर टंगे बैग से छोटा पर्स पार कर लिया। रंजना के अनुसार पर्स में उनका पहचान पत्र, विभागीय दस्तावेज, मोबाइल फोन, 10 हजार रुपये थे। काफी तलाशने पर भी पर्स का सुराग नहीं लग सका। देहलीगेट इंस्पेक्टर प्रमेंद्र कुमार ने बताया कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है।

chat bot
आपका साथी