लोहे के फाटक में उतरे करंट ने ली दो की जान Hathras News

घर में लोहे के गेट में आ रहे करंट की चपेट में आकर पांच वर्षीय मासूम उसमें चिपक गया। बच्चे को बचाने पहुंची उसकी 16 वर्षीय मौसी भी करंट की चपेट में आ गई। दोनों की मौत से कोहराम मच गय

By Sandeep SaxenaEdited By: Publish:Thu, 19 Sep 2019 06:33 PM (IST) Updated:Fri, 20 Sep 2019 07:31 AM (IST)
लोहे के फाटक में उतरे  करंट ने ली दो की जान Hathras News
लोहे के फाटक में उतरे करंट ने ली दो की जान Hathras News

हाथरस (जेएनएन) : सासनी के गांव अकबरपुर में स्थित एक घर में लोहे के गेट में आ रहे करंट की चपेट में आकर पांच वर्षीय मासूम उसमें चिपक गया। बच्चे को बचाने पहुंची उसकी 16 वर्षीय मौसी भी करंट की चपेट में आ गई। दोनों की मौत से कोहराम मच गया।

गोद लिया था बच्चा

गांव अकबरपुर निवासी रामकिशन और श्रीकृष्ण सगे भाई हैं। इनकी शादी सगी बहनों गुडिय़ा व विमलेश निवासी नयाबास, इगलास (अलीगढ़) से हुई थी। रामकिशन की पत्नी गुडिय़ा को पांच बेटियां हुईं। बेटा नहीं होने पर छोटी बहन विमलेश के बेटे आलोक (5) को गुडिय़ा ने गोद लिया था। गुडिय़ा की सबसे छोटी बहन मिथलेश (16) भी उन्हीं के साथ अकबरपुर में रहती थी।

सब थे काम में व्यस्त

बुधवार की सुबह रामकिशन बकरी चराने निकले थे। गुडिय़ा व परिवार के अन्य सदस्य घर के काम में व्यस्त थे। बुधवार की सुबह करीब आठ बजे पांच वर्षीय आलोक घर के बाहर बने कमरे में खेल रहा था। बाहर वाले कमरे की छत पर लोहे की टिन शेड पड़ी है। गली में सामने लगे ट्रांसफार्मर से विद्युत लाइन घर में आ रही है। विद्युत लाइन का तार कहीं से कटा था जिससे टिनशेड में करंट उतर आया। उससे करंट लोहे के गेट में उतर आया। बच्चा खेलते समय लोहे के गेट को पकड़ लिया और चिपक गया। उसे छुड़ाने उसकी मौसी मिथलेश पहुंची तो वह भी करंट की चपेट में आ गई। तभी वहां से गुजर रहे पड़ोस के महीपाल की नजर दोनों पर पड़ी तो उनकी चीख निकल गई। सूचना पर तमाम ग्रामीण और परिजन एकत्रित हो गए। गांव में दो मौतों से कोहराम मच गया। देर शाम दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी