दो माह बाद भी पकड़ में नहीं आ सके कारोबारी से लूट करने वाले बदमाश Aligarh News

पहले से ही खड़े अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया। बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। आरोप है कि बदमाशों ने पिस्टल दिखाते हुए स्कूटी पर रखे बैग को झपट लिया और 100 फुटा रोड की ओर भाग गए। कारोबारी के अनुसार बैग में 1.68 लाख रुपये रखे हुए थे।

By Sandeep Kumar SaxenaEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:50 AM (IST)
दो माह बाद भी पकड़ में नहीं आ सके कारोबारी से लूट करने वाले बदमाश Aligarh News
बदमाशों काे पुलिस अब तक नहीं खोज सकी है।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। क्वार्सी क्षेत्र के मानसरोवर कालोनी से दो माह पहले दिनदहाड़े जिओ मोबाइल कंपनी के डिस्ट्रीब्यूटर से हुई 1.68 लाख की लूट की वारदात में शामिल बदमाशों काे पुलिस अब तक नहीं खोज सकी है। मानसरोवर कालोनी निवासी नीरज सैनी जिओ कंपनी के जिला डिस्ट्रीब्यूटर हैं। 22 अगस्त को कलेक्शन का रुपया बैग में रखकर बैंक में जमा कराने स्कूटी से जा रहे थे। जैसे ही वे पार्क के पास पहुंचे तभी पहले से ही खड़े अपाचे बाइक सवार बदमाशों ने रोक लिया। बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। आरोप है कि बदमाशों ने पिस्टल दिखाते हुए स्कूटी पर रखे बैग को झपट लिया और 100 फुटा रोड की ओर भाग गए। कारोबारी के अनुसार बैग में 1.68 लाख रुपये रखे हुए थे।

रेकी करने वालों की तलाश

घर से चंद कदम दूर चलते ही बदमाशों के लूट की वारदात को अंजाम देने से साफ है कि बदमाश कारोबारी की दिनचर्या से खूब वाकिफ थे। उन्हें यह भी पता था कि कारोबारी बैंक में रुपये जमा कराने अकेले ही जाएंगे। पुलिस इस घटना में कारोबारी के किसी कर्मचारी या करीबी का हाथ होने की संभावना जताते हुए जांच में जुटी है। मोबाइल फोन कारोबारी से लूटपाट करने वाले बदमाशों की बाइक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हुई है। बदमाशों की पहचान कराई जा रही है, जल्द बदमाशों काे पकड़ा जाएगा।

फुटेज में कैद हुई बदमाशों की बाइक

पुलिस ने वारदात के बाद के बाद मानसरोवर, ज्ञान सरोवर, 100 फुटा रोड समेत करीब 200 स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला। इनमें हेलमेट लगाए हुए दो बदमाश जाते हुए दिखाई पड़े हैं। बाइक का नंबर भी धुंधला दिखाई पड़ा है।

मोबाइल फोन कारोबारी से लूटपाट करने वाले बदमाशों की बाइक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में कैद हुई है। बदमाशों की पहचान कराई जा रही है, जल्द बदमाशों काे पकड़ा जाएगा।

- कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी सिटी

chat bot
आपका साथी