कार की टक्कर से गाय की मौत, लेपर्ड कर्मियों की लापरवाही पर गुस्साए लोगों ने लगाया जाम Aligarh news

क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित शंकर विहार कालोनी के पास रविवार रात कार की टक्कर से गाय की मौत हो गई। लेपर्ड कर्मी कार्रवाई की बजाए पुलिस कंट्रोल रूम को खबर देने की कहकर मौके से चले गए। इसको लेकर लोगों में आक्रोश भड़क उठा

Anil KushwahaMon, 27 Sep 2021 08:51 AM (IST)
रामघाट रोड स्थित शंकर विहार कालोनी के पास रविवार रात कार की टक्कर से गाय की मौत हो गई।

अलीगढ़, जागरण संवाददाता। क्वार्सी क्षेत्र के रामघाट रोड स्थित शंकर विहार कालोनी के पास रविवार रात कार की टक्कर से गाय की मौत हो गई। लेपर्ड कर्मी कार्रवाई की बजाए पुलिस कंट्रोल रूम को खबर देने की कहकर मौके से चले गए। इसको लेकर लोगों में आक्रोश भड़क उठा और उन्होंने रोड पर जाम लगाकर हंगामा करना शुरू कर दिया। हादसा रात करीब नौ बजे हुआ। गाय को टक्कर मारने के बाद कार चालक भाग गया। यह देख लोगों की भीड़ जुट गई। तभी वहां लेपर्ड कर्मी आ गए। लोगों ने उनसे गाय को दफनाने की मांग की। इस बीच लेपर्ड कर्मी लोगों को पुलिस कंट्रोल रूम को खबर देने की कहकर चले गए। इस पर गुस्साए लोगों ने रोड पर जाम लगा दिया। सीओ सिविल लाइन श्वेताभ पांडे, क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह आदि ने पहुंचकर गुस्साए लोगों को शांत कराया और गाय को दफनवा दिया। तब कहीं जाकर यातायात सुचारू हो सका।

गाजियाबाद पुलिस ने साइबर अपराध के मामले में युवकों को उठाया 

अलीगढ़ । लोधा क्षेत्र के बड़ा गांव अकबरपुर का मामला, कार में सवार होकर पहुंची थी पुलिस की टीम संवाद सूत्र, लोधा: थाना क्षेत्र के बड़ा गांव अकबरपुर से शुक्रवार को कार सवार लोग मोबाइल की दुकान पर बैठे दो युवकों को पकड़कर अपने साथ ले गए। स्वजन ने अपहरण का हल्ला मचा दिया। लोधा पुलिस का कहना है कि युवकों का अपहरण नहीं गाजियाबाद पुलिस साइबर अपराध के मामले में पूछताछ को पकड़कर ले गई है। घटनाक्रम के अनुसार मोबाइल दुकान के सामने दो दिन पहले एक शिफ्ट डिजायर कार आकर रुकी। कार सवार इतनी तेजी से उतरे कि आस-पास के लोग कुछ भी समझ नहीं सके। कार सवार दुकान पर बैठे अकबरपुर के राहुल व गौंडा क्षेत्र के श्याम नगला निवासी पुष्पेंद्र को उठाकर कार में बिठाकर ले गए। राहुल के भाई अंकुर ने पुलिस कंट्रोल रूम को अपहरण की सूचना दे दी। लोधा इंस्पेक्टर गजराज सिंह ने बताया िक गाजियाबाद की मंसूरी थाने की पुलिस अपने साथ ले गई है। दोनों वहां दर्ज साइबर से जुड़े मुकदमे के मामले में आरोपित थे।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.